ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे
ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे
Share:

मुंबई: मायानगरी मुंबई की रेलवे पुलिस ने यास्मीन शेख नाम की एक महिला को ट्रेनों में चोरी करने के इल्जाम मे अरेस्ट किया है. यास्मीन ने चोरी के मामले में बड़े-बड़े चोरों को पीछे छोड़ दिया है. उसके नाम पर विभिन्न पुलिस स्टेशनों में कुल 53 केस दर्ज हैं. इतना ही नहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला ने चोरी के इस काम से एक फ्लैट और लाखों की प्रॉपर्टी खड़ी कर ली है.

यास्मीन ने चोरी के पैसों से गोवंडी क्षेत्र में घर भी खरीद डाला है. उसके घर में AC से लेकर सारी सुविधाएं मौजूद हैं. पुलिस के अनुसार, शेख ने अपने करियर का आगाज़ एक बार गर्ल के रूप में किया था. सरकार के बार पर बैन लगाने के बाद वह अपराध की दुनिया में आ गई. शुरु के दिनों में वह महिला स्नैचरों के साथ रही. वह बुर्का नहीं पहनती थी. किन्तु स्नैचरों के गिरोह में से एक ने उसे पहचान छिपाने के लिए बुर्का पहनने की हिदायत दी. जिसका उसने आगे के दिनों में बखूबी इस्तेमाल किया. 

पुलिस ने बताया है कि यास्मीन की तीन संतान हैं. उसकी बड़ी बेटी पंचगनी के एक बोर्डिंग स्कूल में पढाई करती है. पुलिस ने जब यास्मीन के घर की तलाशी ली, तो उसके घर से 8 लाख रूपए का सामान बरामद हुआ. जिसमें सोने की चेन, मोबाइल फोन जैसी चीजें शामिल हैं.  राजेन्द्र पाल ने कहा कि 25 जनवरी को यास्मीन ने कुर्ला में 7 और 8 नंबर प्लेटफार्म पर चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. हमें 26 तारीख को इस संबंध में एक शिकायत मिली. इसके बाद CCTV फुटेज की जांच की गई. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने अपराधी की शिनाख्त कर उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. उन्होंने कहा कि एक महिला कॉन्स्टेबल और दो क्राइम ब्रांच के अधिकारीयों की एक टीम गठित की गई और उसके घर भेजा. पुलिस ने 26 जनवरी को महिला के घर से उसे अरेस्ट कर लिया. 

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के खाते में जुड़ा एक और खिताब, अब मिला ये बड़ा पुरस्कार

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

जंगल में होता था अवैध काम, पुलिस ने किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -