आठ साल के लंबे अंतराल के बाद 'बालिका वधु' की हुई विदाई.....
आठ साल के लंबे अंतराल के बाद 'बालिका वधु' की हुई विदाई.....
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शामिल रहे सीरियल 'बालिका वधु' के बारे में तो आप जानते ही होंगे, यु तो इस सीरियल के सभी दीवाने रहे है परन्तु अब सुनने में आ रहा है कि लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो बालिका वधु फाइनली खत्म होने वाला है। जी हैं लिमका बुक रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाले यह शो अब लगातार खिंचता चला आ रहा शो लोगों को उतना पसंद नहीं आ रहा है। शो की टीआरपी लगातार घट रही है।

ये एक बड़ी वजह है जिस कारण शो ऑफ एयर हो रहा है। गौरतलब है कि बालिका वधु राजस्थानी पृष्भूमि पर बाल विवाह पर आधारित है. यह धारावाहिक शुरू से ही दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है। तथा अभी हाल ही में इसके स्टार्स ने आखिरी दिन की शूटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। रविवार रात 'बालिका वधू' के टीम मेंबर्स ने रैप-अप पार्टी एन्जॉय की।

शशांक व्यास, तोरल रासपुत्र, अनूप सोनी, स्मिता बंसल, अविनाश मुखर्जी, सुरेखा सिकरी समेत कई स्टार्स पार्टी में शामिल हुए। पिछले 8 सालों से 'बालिका वधू' दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। बीते शनिवार को टीम ने इसके आखिरी एपिसोड की शूटिंग की। शो के दूसरे सीजन के लीड स्टार्स माही विज और रुस्लान मुमताज ने टीम के साथ केक काटकर शो को अलविदा कहा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -