Manikarnika Teaser : खून से सनी हुईं दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गईं रानी लक्ष्मी बाई
Manikarnika Teaser : खून से सनी हुईं दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गईं रानी लक्ष्मी बाई
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखाया देंगी. अब तक फिल्म के कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके हैं जिसमे कंगना को रानी लक्ष्मी बाई के रूप में देखा जा सकता था. लेकिन सभी को जिसका इंतजार था वो इंतजार अब पूरा हो चुका हैं. हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका का टीज़र रिलीज़ हो गया है जिसने आते ही धमाका कर दिया.

टीज़र की शुरुआत भारत के नक़्शे से होती है जिसके बाद एंट्री है कंगना रनौत की जो अंग्रेजो के झंडे को चीरते हुए दिखाई देती हैं. टीज़र में कंगना के कई अलग-अलग रूप दिखाए गए हैं. कभी उनके एक योद्धा के तौर पर दिखाया है तो कभी एक माँ के किरदार में और कभी राज्य की रानी के रूप में कंगना को देखा जा सकता है. कंगना को देखकर ये साफ़ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्होंने झांसी कई रानी बनने में बहुत मेहनत की है.

सोशल मीडिया पर फिल्म का टीज़र तेजी से वायरल हो रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. टीज़र रिलीज़ हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और इसे अब तक करीब 50 हजार बार देखा जा चुका है. इस फिल्म के डायरेक्टर कृष है वहीं फिल्म की कहानी कवि विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

मणिकर्णिका : गुस्से में नज़र आई झांसी की रानी, इस दिन टीज़र होगा रिलीज

मणिकर्णिका : कंगना के चेहरे पर दिखे महारानी के तेवर, इस दिन होगा टीज़र रिलीज़

ग्लैमरस फोटोशूट से अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -