इस निर्देशक के प्यार में इतनी दीवानी थीं आशा पारेख कि अब तक नहीं की शादी
इस निर्देशक के प्यार में इतनी दीवानी थीं आशा पारेख कि अब तक नहीं की शादी
Share:

हिंदी सिनेमा में एक जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख का आज 76वां जन्मदिन है. आशा का जन्म 2 अक्टूबर 1942 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर ही हिंदी सिनेमा में इतनी खास पहचान बनाई है.आशा अब भले ही उम्रदराज हो गई हो लेकिन एक समय ऐसा भी था जब लोग उनके दीवाने थे. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि आशा भी किसी के प्यार में दीवानी थीं लेकिन फिर भी उन्होंने कभी शादी नहीं की और वो ताउम्र कुंवारी ही रहीं.

जब एक बार आशा से उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया था तो उनका कहना था कि शादी शायद कभी उनकी किस्मत ही नहीं लिखी थी. आशा का ये मानना है कि वो सिंगल ही बहुत खुश हैं. आशा ने अपनी ऐसी छवि बना रखी थी कि कोई भी उनतक आसानी से नहीं पहुंच पाता था और ना ही इतनी आसानी से उनसे मिल सकता था. शायद इसलिए आज तक किसी ने भी आशा से उनका हाथ मांगने की हिम्मत नहीं की.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के अंकल नासिर हुसैन के साथ आशा का नाम जुड़ा था. इन ख़बरों में कितनी अफवाह और कितनी सच्चाई थी इस बारे में तो किसी को ज्यादा पता नहीं था लेकिन एक इंटरव्यू में खुद आशा ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका लम्बे समय तक एक बॉयफ्रेंड रहा था और ये ब्वॉयफ्रेंड कोई और नहीं निर्देशक नासिर हुसैन थे. नासिर और आशा की शादी ना होने पाने की बात पर आशा का कहना था कि वो नासिर को उनके परिवार से कभी अलग नहीं करना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने शादी नहीं की.

बॉलीवुड अपडेट... 

Gandhi Jayanti 2018: राष्ट्रपिता के इन अनमोल वचन पर आप भी अमल कीजिये

राधिका आप्टे ने अपनाया ऐसा बोल्ड अवतार जिसे देखकर उड़ गई लोगों की नींद

तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद का चश्मदीद गवाह आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -