बेट थामे नजर आये टीवी स्टार करण वाही
बेट थामे नजर आये टीवी स्टार करण वाही
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करण वाही इन दिनों अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में करण ने एक फोटो शेयर कि है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करण बल्ले को थामे नजर आ रहे है जिसमें वह जाहिर करना चाहते है कि, वह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन है. ख़ास बात यह है कि, इस तस्वीर में करण बड़े ही हेंडसम नजर आ रहे है.

गौरतलब है कि, करण कई रियालिटी शोज के साथ-साथ टीवी के कई सीरियल्स में भी नजर आ चुके है. करण छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी कमाल दिखा चुके है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2014 में हबीब फैजल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दावत-ए-इश्क' के साथ की थी. इस फिल्म में करण हैदराबाद के लड़के की एक सहायक भूमिका में नजर आये थे फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में थे.

अब एक बार फिर करण फिल्म 'हेट स्टोरी-4' से अपनी किस्मत आज़मा कर देख रहे है. करण इस फिल्म से काफी उम्मीदे रख रहे है. हाल ही में वह टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-8' में भी नजर आये थे. बीते कुछ देने पहले करण ने अपनी गर्लफ्रेंड जीनिथा सेठ को सरेआम किस करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की थी जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. फिलहाल करण अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद व्यस्त है.

ये भी पढ़े

टीवी के इन मेल स्टार्स ने होली पर दिया सोशल मैसेज

होली के मौके पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया सोशल मैसेज

शादी से पहले इस चीज पर फोकस करना चाहती है हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -