शादी से पहले इस चीज पर फोकस करना चाहती है हिना खान
शादी से पहले इस चीज पर फोकस करना चाहती है हिना खान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में चल ही है. हिना खान ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसके चलते वह हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. गौरतलब है कि, हिना ने बिग बॉस के घर में अपने प्यार को पब्लिक किया इससे पहले वह अपनी रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुई थी. लेकिन अब उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा कर दिया है.

हाल ही में जब हिना से पूछा गया कि, क्या वह रॉकी जायसवाल से शादी करने वाली है तो हिना खान ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, फिलहाल तो नहीं पहले वह अपने काम पर फोकस करना चाहती है. शादी के बारे में बाद में सोचेंगी.. बताना चाहेंगे कि, हिना खान और रॉकी की मुलाकात टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी.

हिना खान इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आई थी. वही बाद में हिना ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारी और घर से रनरअप बनकर निकली. इस शो का खिताब शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया. हिना खान जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई है तब से वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ समय बिता रही है. बीते दिनों उन्होंने रॉकी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो कि, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.

ये भी पढ़े

एकता कपूर के नए शो में होगी इस भोजपुरी सुपरस्टार की तगड़ी एंट्री

आपने देखीं क्या हिना खान की लेटेस्ट तस्वीर

जेनिफर विंगेट की इस खूबसूरत स्माइल के आप भी हो जायेंगे कायल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -