होली के मौके पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया सोशल मैसेज
होली के मौके पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया सोशल मैसेज
Share:

बस कुछ ही क्षणों में होली का त्यौहार शुरू होने ही वाला है. कई जगहों पर तो होली खेलना भी शुरू कर दी गई है. हर बार टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार तक और राजनेताओं से लेकर आम जनता तक, सब यही सन्देश देते नज़र आते हैं कि इस होली पर कम-से-कम पानी का इस्तेमाल करेंगे और जितना होगा उतना सूखे रंगो से होली खेलेंगे. लेकिन तमाम लोगों द्वारा लिया गया यह प्रण सिर्फ शब्दों में ही सिमट कर रह जाता है.

एक बार फिर होली के मौके पर टीवी स्टार्स ने इसी सन्देश को फिर दोहराया है. इस बार टीवी के कई कलाकारों ने लोगों से और अपने फैंस से आग्रह किया है कि इस बार होली पर वह पानी का इस्तेमाल न करते हुए सूखे रंगों से होली खेलें. गुब्बारों में पानी भरकर फेंके जाने से पानी का दुरूपयोग होता है. इस पर टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने कहा है कि, हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण पानी है. इसे इस तरह बर्बाद नहीं करना चाहिए.

अपने बयान में आगे लोगों को समझाते हुए जैस्मीन कहती हैं कि लोगों को होली पर पानी का कम-से-कम उपयोग करना चाहिए और वहीँ अपना मज़ा दुगना करने के लिए गुजिया और घेवर खाना चाहिए. टीवी स्टार्स और तमाम लोगों द्वारा लिया गया यह पहल, आपकी होली को बेहतर बना सकता है. न्यूज़ट्रैक फैमिली के तमाम मेंबर्स की तरफ से सभी को हैप्पी और सुरक्षित होली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी से पहले इस चीज पर फोकस करना चाहती है हिना खान

एकता कपूर के नए शो में होगी इस भोजपुरी सुपरस्टार की तगड़ी एंट्री

आपने देखीं क्या हिना खान की लेटेस्ट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -