आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने
आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बाला' के सभी स्टार कास्ट का ऐलान कर दिया गया है. इस फिल्म के बारे में कई दिनों से चर्चा चल रही है. आखिर कर इसकी जानकारी सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में इसकी शूटिंग की तस्वीर सामने आई है जिसे आप देख सकते हैं. फिल्म बाला में आयुष्मान और भूमि के अलावा यामी गौतम, सुभाष शुक्ला, जावेरी जाफरी और सीमा पाहवा भी लीड रोल में मौजूद हैं. 

मल्टीस्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'बाला' के सेट से एक फोटो भी शेयर की है. आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर दोनो पहले 'दम लगाके हईसा' और 'शुभ मंगल सावधान' में एक साथ नजर आ चुके हैं. इन फिल्मों में दोनों ने काफी धमाल किया था और काफी हिट भी हुई थी. इसके बाद दोनों एक बार फिर से धमाल मचने के लिए तैयार हैं. 

इन दोनो फिल्मों को क्रिटिक से लेकर लोगो ने खूब पसंद किया और बॉक्सऑफिस पर धमाल भी मचाया. भूमि पेडनेकर और आय़ुष्मान खुराना की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है लोगो को, इसके अलावा दोनो रियल और रील लाइफ दोनों में एक दूसरे से काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. अब ये दोनों तीसरी बार एक साथ फिर से काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, ये पेयर स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म में नजर आने वाला है.  

 

विवादों के बीच अक्षय ने दी 'गुड़ न्यूज', शुरू हुई 'सूर्यवंशी' की शूटिंग

Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बच्चों के लिए की खास तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -