क़ानूनी पचड़े में फंसी आयुष्मान की फिल्म बाला, क्या नहीं होगी रिलीज?
क़ानूनी पचड़े में फंसी आयुष्मान की फिल्म बाला, क्या नहीं होगी रिलीज?
Share:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में एक के बाद हिट मूवी की है, जिनका विषय हमेशा कुछ खास दर्शाना था. जिसमे शामिल है, 'विक्की डोनर', 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' जैसी मूवी.सितम्बर में उनकी मूवी ड्रीम गर्ल रिलीज हुई जिससे मूवी हॉल रहा हाउसफुल. इस बार आयुष्मान वापस एक नए अंदाज़ में नज़र आने वाले है.हम आपको बता दे किआयुष्मान एक और मूवी बाला जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान लगातार मेहनत में जुटे है . वही मूवी के गाने और ट्रेलर दोनों ही पहले आ चुके है,पता चला है कि यह मूवी 7 नवम्बर 2019 को रिलीज होने जा रही है.वही मूवी रिलीज होने के पहले से ही कानूनी मामलो में फंसती जा रही है.

मूवी उजड़ा चमन के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में आवेदन दाखिल करके 'बाला' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. आवेदन में दोनों मूवी की कहानी को एक सामान होने का विवाद माना जा रहा है.

वही मिली सूत्रों की जानकारी के अनुसार अभिषेक ने पहले ही ये मामला हाई कोर्ट में दर्ज करवाया था.उसी के चलते फिल्म बाला का ट्रेलर रिजील होने के बाद अभिषेक ने पीटीआई को बताया कि बाला और उजड़ा चमन में काफी समानता देखने को मिल रही है. मुझे नहीं पता क्या हो रहा है. मेरी फिल्म का ट्रेलर 1 अक्टूबर को रिलीज हुआ था और उनकी फिल्म का ट्रेलर 10-11 तारीख को रिलीज़ हुआ था . वही मेकर्स का कहना है कि उनकी फिल्म कन्नड़ फिल्म Ondu Motteye Kathe की रीमेक है और उनके पास इस मूवी का ओरीजनल हैं. ऐसे में अभिषेक पाठक ने दिनेश विजान पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उनकी मूवी को चुराया है.हम आपको बाटे दे कि अब ये मामला कोर्ट में हैं और फिलहाल कोर्ट में आवेदन जा चुका है. वही उजड़ा चमन के मेकर्स एड़ी चोटी का बल लगा रहे हैं. ऐसा माना गया है कि दोनों मूवी की रिलीज डेट भी एक ही है,अब देखना यह है कि किस मूवी को दर्शक देखेंगे, यह बात काफी दिलचस्प होगी.

Housefull 4 Prediction : धन तेरस का होगा फायदा, कमा सकती है इतने करोड़

ये है दबंग 3 के सबसे बेहतरीन डायलॉग्स, सुनकर खुश हो जाएगा दिल

फिल्म बाईपास रोड का नया टीजर आया सामने, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -