Housefull 4 Prediction : धन तेरस का होगा फायदा, कमा सकती है इतने करोड़
Housefull 4 Prediction : धन तेरस का होगा फायदा, कमा सकती है इतने करोड़
Share:

फिल्म हाउसफुल 4 सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल ने अहम किरदार अदा किया है, फिल्म हाउसफुल 4 प्री दिवाली के खास मौके पर धनतेरस के दिन 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फरहाद शाम्जी के निर्देशन में बनी फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुका है. वहीं फिल्म का बाला सॉन्ग तो लोगों के बीच अभी भी क्रेज बना हुआ है. फिल्म को लेकर समीक्षकों के साथ-साथ मेकर्स को भी काफी उम्मीदें है. अनुमान लगाया जा रहा है कि हाउसफुल 4 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग कर सकती है. बता दें कि हाउसफुल 4 में कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े तीनों मेल स्टार्स संग रोमांस करते नजर आने वाले है.

सलवार-कमीज पहनने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, ट्रोलर्स ने कहा- 'दुपट्टे पर...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एंटरटेनमेंट से भरपूर अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 हिट फिल्म हाउसफुल की चौथी फ्रेंचाइजी फिल्म है. फिल्म की कमाई को लेकर समीक्षक तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं. कई समीक्षकों का कहना है कि अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 25 करोड़ रुपए के आस-पास कमा सकती है. वहीं फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट सुमित केडल का अनुमान है कि अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 पहले दिन 20 करोड़ के आस-पास कमा सकती है.

दबंग 3 का ट्रेलर बस कुछ ही देर में होने वाला है रिलीज, फैंस को सलमान से मिलने का सुनहरा मौका

समीक्षकों का मानना है कि धनतेरस के मौके पर रिलीज हो रही हाउसफुल 4 अगर 25 करोड़ कमा लेती है तो ये अपने आप में एक नया रिकॉर्ड होगा, क्योंकि प्री दिवाली रिलीज फिल्मों की कमाई में अक्सर असर देखा जाता रहा है. हालांकि सुमित ने अनुमान लगाते हुए यह भी बताया है कि हाउसफुल 4 के 4 दिनों का कलेक्शन 104 करोड़ के आस-पास हो सकता है.

ये है दबंग 3 के सबसे बेहतरीन डायलॉग्स, सुनकर खुश हो जाएगा दिल

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया जबरदस्त किस, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्म बाईपास रोड का नया टीजर आया सामने, यहाँ देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -