No entry 2 को लेकर बजरंगी भाईजान ने दिया ये बड़ा हिंट
No entry 2 को लेकर बजरंगी भाईजान ने दिया ये बड़ा हिंट
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मूवी का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। सलमान खान इन दिनों अपनी मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। सलमान खान हाल ही में किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की मूवी 'विक्रांत रोणा' के इवेंट में पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने बड़ा एलान भी कर दिया है है। दरअसल, सलमान खान ने कहा है कि वह अपनी मूवी 'नो एंट्री 2' (No Entry 2) को कब से शुरू करेंगे। सलमान खान के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। 

सलमान खान ने 'नो एंट्री 2' की शूटिंग को लेकर दिया हिंट: सलमान खान ने 'विक्रांत रोणा' के इंवेट के बीच कॉमेडी मूवी 'नो एंट्री 2' की शूटिंग को लेकर इशारा भी कर चुके है। सलमान खान का इवेंट के बीच अनीस बज्मी की तरफ इशारा करते हुए बोला है, 'यहां पर ऐसे राइटर डायरेक्टर बैठे हैं... 100 करोड़ की हिट देने जा रहा है आदमी, वो भी कॉमेडी में... कल नो एंट्री में देगा... 300 करोड़।' सलमान खान के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि 'नो एंट्री 2' जल्द ही शुरू होने वाली है। ऐसा लग रहा है कि अनीस बज्मी फिल्म 'कभी ईद दिवाली' की शूटिंग समाप्त होने के उपरांत सलमान खान के साथ 'नो एंट्री 2' की शूटिंग शुरू करने वाले है।

अनीस बज्मी ने 'नो एंट्री 2' को लेकर कही थी ये बात: खबरों का कहना है कि अनीस बज्मी ने एक साक्षत्कार में बोला था, 'मैं सलमान खान से मिला था और उन्होंने मुझसे बोला है कि अनीस भाई फिल्म की शूटिंग दिसंबर या जनवरी में स्टार्ट करते हैं। इंशाल्लाह! हम लोगों ने इस पर चर्चा की और वह मूवी को लेकर बहुत ही ज्यादा सीरियस हैं। उन्होंने कहानी पसंद आई और उन्होंने मुझसे एक बार फिर से कहानी सुनाने के लिए कहा और मैंने कहानी सुनाई। मुझे उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू होने वाली है।' 

फ्लोरल प्लाजो सूट में प्रेग्रेंट आलिया भट्ट ने ढाया कहर

Video: करण ने विजय से पूछा- 'करना चाहते हैं थ्रीसम', चौका देगा अभिनेता का जवाब

Video: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म कर ख़ुशी से झूमीं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -