लव जिहाद के एक और मामले का बजरंगदल ने किया खुलासा
लव जिहाद के एक और मामले का बजरंगदल ने किया खुलासा
Share:

इंदौर। देश में काफी लम्बे समय से लव जिहाद के मामले में कमी देखने को नहीं मिल रही है। आये दिन देश में लव जिहाद के मामले सामने आ रहे है। मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले पांच दिन में पांच मामले सामने आ चुके है। हिंदूवादी संघठन बजरंग दल ने पांच दिन में पांच मामलों का खुलासा किया है। इसी सिलसिले में बजरंगदल ने इंदौर के संयोगितागंज क्षेत्र के एक बगीचे में एक विशेष समुदाय के युवक को पकड़ा है। जिसने नाम बदलकर युुवती से मिलने की कोशिश की थी। 

दरअसल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लव जिहाद के मामले में बढ़ोतरी हुई है इस दौरान एक और मामला मध्यप्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर से सामने आया है। हिंदूवादी संघठन बजरंग दल ने पिछले पांच दिन में पांच मामले पुलिस के सामने उजागर किये हैं। दरअसल लव जिहाद का नया मामला इंदौर के संयोगितागंज के एक बगीचे का है। जहां हिंदूवादी संघठन बजरंग दल ने एक विशेष समुदाय के युवक को पकड़ा। युवक द्वारा नाम बदलकर युवती से मिलने का आरोप है। इस दौरान हिंदूवादी संघठन बजरंग दल के पदाधिकारी तन्नू शर्मा ने बताया कि उन्हें पता चला था कि ट्रैफिक गार्डन में एक अल्पसंख्यक युवक एक हिन्दू लड़की के साथ अश्लील कृत्य कर रहा है। जिसके बाद हिंदूवादी संघठन बजरंग दल के पदाधिकारी वहां पहुंचे तो देवास शहर का रहने वाला अरबाज खान पिता शाहिद खान एक युवती के साथ बैठा था।

हालांकि वह इस समय आजाद नगर में रहता है। हिंदूवादी संघठन बजरंग दल के पदाधिकारियों द्वारा पूछने पर उसने अपना नाम अज्जू बताया। पदाधिकारीयो द्वारा जब युवक से उसका आधार कार्ड मांगा गया तो उसने कहा कि अभी उसके पास आधारकार्ड आईडी नहीं है। पदाधिकारियों ने जब जाँच पड़ताल की तो पता चला कि युवक धर्म की गलत जानकारी दे रहा है और वह किसी और धर्म का है। इस दौरान उसने बताया कि उसने इंस्टाग्राम पर अज्जू बनकर लड़की से दोस्ती की थी और वह उसे हमेशा ट्रैफिक गार्डन में मिलने बुलाया करता था। लड़की को जब युवक की सच्चाई पता चली तो उसने भी उसे डांट लगाई। हिंदूवादी संघठन के पदाधिकारियों ने अरबाज पर धारा 151 के तहत केस दर्ज कराया।

हैक हुआ MP कांग्रेस का Twitter अकाउंटगणितज्ञ श्रीनिवास रामानुजन की जयंती पर आनंद मेले का हुआ आयोजन

CM शिवराज ने किया अधिकारी को सस्पेंड, HC ने कर दिया बहाल

MP की शिवराज सरकार के खिलाफ खारिज हुआ कांग्रेस का अविश्वास प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -