बजरंगियों ने दौड़ा - दौड़ा कर पीटा नगर निगम गैंगकर्मी को
बजरंगियों ने दौड़ा - दौड़ा कर पीटा नगर निगम गैंगकर्मी को
Share:

उज्जैन। बजरंगियों ने उस वक्त नगर निगम के गैंगकर्मी को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा जब वह अपने अन्य सहयोगियों के साथ मंदिर का ओटला तोड़ रहा था। नगर निगम के गैंग प्रभारी मोनू थनवार के साथ अन्य कर्मचारी भी पहुंचे थे। तभी ओटला तोड़ने का विरोध करने क्षेत्र की कुछ महिलाएं आ गई तब गैंगकर्मीयों ने महिलाओं के विरोध को दरकिनार करते हुए उनके साथ धक्का.मुक्की व मारपीट कर दी। इसके बाद किसी ने बजरंग दल को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे बजरंगियों ने मंदिर का ओटला तोड़ते देख एक निगमकर्मी की पिटाई कर दी।

माधवनगर थाने में वे महिलाएं बाद में पहुंची और अपने साथ हुई घटना बताते हुए रो पड़ी। दोनों महिलाओं ने बताया कि गैंगकर्मी बगैर अनुमति लिए मंदिर का ओटला तोड़ रहे थेए हमने विरोध किया तो गैंगकर्मी ने हमारे साथ धक्का.मुक्की कर दी और बदतमीजी भी करने लगा। टीआई एम.एस. परमार को महिला केसरबाई उम्र 45 वर्ष निवासी महानंदा ने नाखुन के निशान भी दिखाये। दूसरी तरफ गैंगकर्मी भी महिला और बजरंग कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने माधवनगर थाने पहुंचे।

बजरंगियों ने किया हंगामा

फरियादी महिला और नगर निगम गैंग के प्रभारी व कर्मचारी जब एक.दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी कर रहे थे तो वहां भी विवाद होने लगा। मौके पर बड़ी संख्या में बजरंग दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंच गए और उन्होंने माधव नगर थाना घेर लिया। शीतला माता मंदिर पर जूते पहनकर चढ़ने और नगर निगम से बिना अनुमति लिये मंदिर का ओटला तोड़ने के आरोप गैंगकर्मी पर लगाए जा रहे थे। और आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की जा  रही थी।

नामांकन कराने आये कार्यकर्ताओं ने थानेदार पर ही लाठी बरसाना शुरू कर दी

जालीम शिक्षक सरेआम बना हैवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -