इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी
इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी
Share:
भारतीय बाइक लवर्स अपनी पसंदीदा  Bajaj Dominar 400 का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है, ग्राहको के बीच बाइक के फीचर्स को लेकर सोशल मीडिया और ऑन-लाइन इंटरनेट के माध्यम से कई दावे किए जा रहे थे. मीडिया सूत्रो के अनुसार इस बाइक की कीमत को लेकर  दिल्ली के Bajaj डीलरशिप जब बात हुई. तो खुलासा हुआ जिसमे Bajaj डीलरशिप की तरफ से बताया गया कि  बाइक की डिलीवरी 6-7 मार्च से  शुरू हो जाएगी. बाइक की किमत को लेकर कंपनी की तरफ से  पर्दा नहीं हटाया गया है. डीलरशिप जानकारी पर ध्यान दे तो इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.73 लाख रुपय के लगभग होगी.
 
 ग्राहको के लिए  Bajaj Dominar 400 की बुकिंग पहले से डीलरशिप ने  शुरूकर दी है, जिसे अपनी सुविधा अनुसार कस्टमर 1 से 5 हजार रुपये की टोकन राशि देकर  बुक कर सकता हैं. यह बाइक अपने  मौजूदा वर्जन के मुकाबले लगभग 10,000 रुपये महंगी होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bajaj Dominar 400 की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 1.63 लाख रुपये है.
 
कंपनी ने बाइक की गुणवत्ता को बढाकर Bajaj Dominar 400 बनाई है जिसमे पावर के लिए 373.3सीसी, लिक्विड-कूल्ड, DOHC (Dual Overhead Camshaft- ड्यूल ओवरहेड कैमशाफ्ट) इंजन दिया गया है. इस वजह से पावर आउटपुट को बढ़ाया गया है, बाइक को स्टार्ट करने पर इंजन 8,000 आरपीएम पर 35 bhp से लेकर 8,650 आरपीएम पर 40 bhp का मैक्सिमम पावर जेनरेट करेगा. कंपनी ने बाइक के पीक टॉर्क में कोई बदलाव  नहीं किया गया है.यह बाइक क्षमता मे मौजुदा बाइक के मुकाबले 7000 आरपीएम तक पहुंच सकती है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -