Royal Enfield ने पेश की गुड-लुकिंग 350 और 500 Bullet Trials, इस आकर्षक बाइक की कीमत जानिए
Royal Enfield ने पेश की गुड-लुकिंग 350 और 500 Bullet Trials, इस आकर्षक बाइक की कीमत जानिए
Share:

भारत की हैवी बाइक निर्माण कंपनी ने Bullet Trials Works Replica 350 और Bullet Trials Works Replica 500 पेश की है. रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 की कीमत 1.62 लाख रुपये और रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 500 की कीमत 2.07 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) तय की गई है. दोनों ही बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 और बुलेट 500 पर बेस्ड हैं.  इस बाइक का निर्माण खराब सड़कों पर चलने के लिए किया गया है. और ऑफ-रोड के लिए बनाया  है.

इस मोटरसाइकिल का लुक ट्रायल्स सीरीज में Royal Enfield ने समान फ्रेम तो रखा गया है. पहले की तरह मोटरसाइकिल्स में रेट्रो थीम बरकरार रखने के लिए क्रोम और सिल्वर पेंट का काफी उपयोग में लाया गया है. Trials 350 और Trials 500 की फ्रेमों  को अलग-अलग रंगों से पेंट किया गया है। एक अन्य  डिजाइन सुविधाओं में एक अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट के साथ एक सिंगल स्प्रिंग-माउंटेड सीट और एक लगैज रैक दी गई है. जो बिल्कुल ओल्ड-स्कूल स्क्रैम्बलर का लुक दिखाई देती है. इस मोटरसाइकिल में पिलियन सीट नहीं लगाईं गयी है. इस कारण से पिलियन फुटपैग्स भी शामिल नहीं किया हैं. इस बाइक में डुअल-पर्पज वाले ट्यूब टायर्स और वायर-स्पोक्ड रिम्स दिया गया हैं. ताकि ऑफ-रोडिंग में कोई परेशानी न हो.

रॉयल एनफील्ड की इन दोनों  मोटरसाइकिल के फ्रंट में 280mm डिस्क अप और रियर में 240mm डिस्क के साथ डुअल चैनल ABS दिया गया है. दोनों ही बाइक्स में इसके अलावा टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स अप फ्रंट और रियर में फॉर्क पट्टियां और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर्स दिए गए हैं. यह मोटरसाइकिल  कार्ब्यूरेटर इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -