Bajaj Avenger 160 ABS हो सकती है सस्ती, लीक कीमत से हुआ खुलासा

Bajaj Avenger 160 ABS हो सकती है सस्ती, लीक कीमत से हुआ खुलासा

cruiser सीरीज की सबसे सस्ती क्रूजर मोटरसाइकिल्स Bajaj Avenger भारत में प्राप्त जानकारी के अनुसार दो इंजन में भारत में बिक्री लिए उपलबध है. इनमें 180cc और 220cc शामिल है. कंपनी ने अपनी इस सीरीज का अपडेटेड वर्जन पिछले साल लॉन्च किया था. माना जा रहा है, कि अब Bajaj Auto बजाज ऑटो अपनी एंट्री-लेवल 180 सीसी वेरिएंट को बंद करने की सोच रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी  Avenger 180 Street को 160 सीसी डिस्प्लेसमेंट वर्जन में लॉन्च कर सकती है. ऐसे में इस बाइक को लेकर एक और नई रिपोर्ट आई है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अपनी  Avenger 160 Street ABS को कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है. माना जा रहा कि इस सबंध मे कंपनी ने अपनी सारी तैयारी पूरी कर ली है.

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

ABS फीचर से लैस Avenger 160 के बारे मे ThrustZone से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र मे शोरूम प्राइस 82,500 रुपये तय की गयी है. तो Avenger 160 ABS में पावर के लिए Pulsar NS160 का इंजन दिया जा सकता है. NS160 में 4-वाल्व यूनिट दिया गया है, जिससे BS-6 नॉम्स को पाना कंपनी के लिए ज्यादा आसान होगा.

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पावर के लिए Avenger 160 ABS में  160.3 सीसी का सिंगल-सिलिंडर,4-वाल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया जाएगा. इसका इंजन 8,500 आरपीएम पर 15.3 bhp की मैक्सिमम पावर और 6,500 आरपीएम पर 14.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक में माइलेज का भी ध्यान रखा गया है. Avenger 160 ABS के फ्रंट में 260 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक और रियर में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया जा सकता है. यह बाइक सिंगल-चैनल ABS फीचर के साथ लॉन्च होगी. बता दें कि Bajaj अपनी Avenger 220 ABS मॉडल का टीजर जारी कर चुकी है. ग्राहकों को खबरों और अफवाहों के मुताबिक इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल सकता है.

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च