हीरों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा 4 हजार का बंपर डिस्काउंट
हीरों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा 4 हजार का बंपर डिस्काउंट
Share:

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hero Electric (हीरो इलेक्ट्रिक) ने अपने नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए अपनी तरह का अनोखा 'बी ए बाइक बडी' रेफरल स्कीम लॉन्च किया है. इस योजना के माध्यम से, हीरो इलेक्ट्रिक का उत्पाद खरीदने वाले ग्राहकों को 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Grazia BS6 से Suzuki Access 125 कितनी है अलग, जानें तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर ऐसे ग्राहक को मौजूदा हीरो ई-बाइक के मालिक रेफर करते हैं, तो 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठाया जा सकता है. यानी दोनों को मिलाकर एक ग्राहक को हीरो ई-बाइक की खरीद पर अधिकतम 4000 रुपये की छूट मिल सकती है. साथ ही, हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने वाले हर 50वें ग्राहक को Glyde e-scoot (ग्लाइड ई-स्कूटर) मुफ्त मिलेगा, जिसके लिए कुछ नियम और शर्तें लागू हैं. वही, हीरो इलेक्ट्रिक आवाजाही के "वैल्यू फॉर मनी" निजी साधनों को बढ़ावा दे रही है. यह योजना 25 जून से 15 जुलाई तक ऑनलाइन खरीदे गए सभी वाहनों पर लागू है. यह योजना फ्लैश लेड-एसिड लो स्पीड और ग्लाइड ई-स्कूटर मॉडल पर लागू नहीं है. कंपनी की ओर से शुरू किया गया अनोखा ऑफर जैसे वाहन को 3 दिनों में वापस कर सकते हैं, होम डिलीवरी और होम सर्विस, इस योजना के तहत भी मिलते रहेंगे. 

सुजुकी के इन वाहनों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

अपने बयान में हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि, "हमारे ई-बाइक के 3 लाख से ज्यादा ग्राहक खुश हैं और वे हमारे ब्रांड एंबेसडर भी हैं और हीरो ई बाइक खरीदने के लिए अपने दोस्तों को रेफर करते रहते हैं. "बी ए बाइक बडी" योजना के तहत अब वे एक किफायती, सुविधाजनक और जीरो प्रदूषण हीरो ई बाइक खरीदने के लिए संभावित ग्राहकों को छूट के रूप में 2000 रुपये दे सकते हैं. कंपनी बदले में इस तरह के मौजूदा हीरो ई ग्राहक को एक छोटा सा धन्यवाद नोट भेजती है, जिसमें उन्हें 1000 रुपये के डिस्काउंट कूपन दिए जाते हैं और मुफ्त में हीरो ऑप्टिमा जीतने का मौका भी होता है. हमारी पहले की योजनाओं को बड़ी कामयाबी मिली है और मेरा मानना है कि यह नेक विचार स्वच्छ वातावरण की देखभाल करने वाले समान सोच वाले नागरिकों की एक बिरादरी बनाने में मदद करेगा, जो एक किफायती, सुविधाजनक और आरामदायक हीरो ई बाइक को अपनाकर हरित मुद्दे में योगदान करना चाहते हैं.

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है दमदार, जानें

Honda की नई बाइक जल्द बाजार में ब्रिकी के लिए होगी उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -