ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

दुनिया की दिग्गज ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Gozero मोबिलिटी ने आज अपने सब-ब्रांड "ExoLife" के तहत एंटी-पॉल्यूशन फेस मास्क को लॉन्च किया है. ExoLife के पहले मर्चेंडाइज़ के साथ ही कंपनी इस साल कई अन्य प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च करेगी. ExoLife एंटी-पॉल्यूशन मास्क 30 प्रतिशत सॉफ्ट पॉलिस्टर और 70 प्रतिशत कॉटन के साथ बने हैं. वे धूल, बूंदों और प्रदूषक तत्वों से अतिरिक्त सुरक्षा के लिए व्यापक फेस कवरेज देने के लिए डिजाइन किए गए हैं. इसके साथ ही ये मास्क एक प्रीमियम अहसास भी देते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस बाइक से Honda SP 125 का है मुकाबला, जानें पूरी डिटेल्स

यह एक मल्टीपर्पज फेस मास्क हैं जिनका लाभ सभी उपभोक्ता उठा सकते हैं. कंपनी के मुताबिक लंबे समय तक चलने वाले मास्क 24 घंटे सुरक्षा प्रदान करते हैं और 50 बार तक धोकर दोबारा से उपयोग किए जा सकते हैं. अतिरिक्त आराम प्रदान करने के लिए मास्क में सॉफ्ट एलास्टिक लूप्स भी दिए गए हैं.

हीरों की ये बाइक मात्र 4.7 सेकेंड में पकड़ती है 60 km/h की गति

इसके अलावा ExoLife एंटी-पोल्यूशन फेस मास्क के बारे में बात करते हुए Gozero मोबिलिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि, "आज दुनिया जिस महामारी का सामना कर रही है, उसके कारण, हम अलग अलग ट्रेंड्स में बदलाव देख रहे हैं और मास्क आज हमारे लिए नियमित पहनी जाने वाली चीजों में से एक बन गए हैं. हम अपने उपभोक्ताओं को एक ऐसा उपयोगी वियर प्रदान करना चाहते हैं, जो टिकाऊ और मल्टीपर्पज हो. इन एंटी डस्ट मास्क को पहन कर काफी आराम से सांस ली जा सकती है और इनका रखरखाव भी काफी आसान हैं."

सुजुकी के इन वाहनों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Honda Grazia BS6 से Suzuki Access 125 कितनी है अलग, जानें तुलना

भारतीय बाजार में Honda Grazia 125 BS6 हुआ पेश, ये है कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -