अरे बाबा! 'कटप्पा' का भांजा 'बाहुबली' तो निकला पक्का प्रोफेशनल इंजीनियर....
अरे बाबा! 'कटप्पा' का भांजा 'बाहुबली' तो निकला पक्का प्रोफेशनल इंजीनियर....
Share:

साऊथ के चर्चित निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत को बरकरार रखे हुए है. फिल्म अभी भी अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है.

फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से भी ऊपर की दमदार कमाई को अंजाम दे चुकी है. आपको बता दे यह सभी भाषाओ में फिल्म का कलेक्शन है,भारत में फिल्म ने 385 करोड़ रुपये कमाए है. वही विदेशो में फिल्म ने 121 करोड़ रूपए की कमाई की है. वही फिल्म ने यूएस, कनाडा, गल्फ और ऑस्ट्रेलिया कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यूएसए में पहले वीकेंड पर 65.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

ट्विटर के माध्यम से फिल्म के कलेक्शन की जानकारी तरन आदर्श ने दी. फिल्म ने अभी तक 250 प्रीव्यूज के कलेक्शन को जोड़कर कमाए है. अब बात कर ली जाए फिल्म में मेन अभिनेता बाहुबली यानि की प्रभास के बारे में तो जनाब बता दे कि हमारे इस प्यारे बाहुबली ने पढ़ाई में भी काफी उपलब्धि हासिल की हुई है. बता दे कि, रियल लाइफ में प्रभास प्रोफेशनल इंजीनियर हैं. प्रभास ने श्री चैतन्य कॉलेज, हैदराबाद से बीटेक किया है.       

भल्लालदेव ने KRK को कहा, @Rana Daggubati Blocked You

SS राजामौली ने कहा, शंकर के शब्दों ने दी कड़ी मेहनत की प्रेरणा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -