Pehlwaan Trailer : दमदार डायलॉग से भरा 'पहलवान' का ट्रेलर..
Pehlwaan Trailer : दमदार डायलॉग से भरा 'पहलवान' का ट्रेलर..
Share:

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘पहलवान’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो गया है. इसके कुछ दिन पहले  ही सुनील शेट्टी का लुक सामने आया था जिसमें वो काफी शानदार लग रहे थे. जल्दी ही ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के पोस्टर्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसी के साथ देखें फिल्म का ट्रेलर. 

पोस्टर्स के साथ-साथ दर्शकों को इसका ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. इसे काफी सराहना भी मिल रही है. फिल्म के ट्रेलर में आपको एक्शन और थ्रिलर का तड़का देखने को मिलेगा. वहीं ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में सुनील शेट्टी और किच्चा सुदीप ने शानदार अभिनय किया है. दोनों ही एक दूसरे के सामने काफी कमाल के लग रहे हैं क्योंकि दोनों ही एक्टर किसी से कम नहीं है. यहां देखें ट्रेलर. 

आप सुन सकते हैं ट्रेलर के शुरुआत में कुछ शब्द बोले गए हैं, जैसे ‘जिसके इरादों में ताकत भरी हो, वो है योद्धा..’ जो फिल्म की कहानी बेहद दमदार लग रहा है. ट्रेलर 1 मिनट 52 सेकंड लंबा है, इसके साथ ही इसके अंदर इतनी काबिलियत है कि आपको पकड़ के रखता है. ट्रेलर में सुनील और सुदीप को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं. इसके बाद फिल्म देखने के लिए फैंस इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. 

बता दें, किच्चा सुदीप की फिल्म पहलवान का निर्देशन एस कृष्णा ने किया है. किच्चा सुदीप की फिल्म ‘पहलवान’ देश भर में कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी. फिल्म 12 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. देखें ट्रेलर. 

बेटे राम चरण ने पिता चिरंजीवी के लिए लिखा खास पोस्ट, ऐसे किया विश

बथर्ड स्पेशलः इस फिल्म ने बनाया चिरंजीवी को देश का सबसे महंगा एक्टर

Teaser: गुमनाम योद्धा की कहानी है Sye Raa Narasimha Reddy

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -