सुपरस्टार अजित का ये नया लुक कर देगा आपको हैरान
सुपरस्टार अजित का ये नया लुक कर देगा आपको हैरान
Share:

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार फैंस के दिलों में राज करते हैं. उनकी फिल्मों के लिए फैंस अक्सर इंतज़ार करते रहते हैं और इससे वो चर्चा में भी रहते हैं. लेकिन इस बार वो अपने लुक के कारण चर्चा में बने हुए हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही है. वहीं उनका नया लुक देख आप भी हैरान रह जायेंगे क्योंकि वो एकदम बदले हुए लुक में नज़र आ रहे हैं वहीं फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद भी आ रही है. 

दरअसल ऑडियंस को अजीत के बियर्ड लुक की आदत पड़ गई है ऐसे में उनकी क्लीन शेव तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह स्विमिंग चैंपियन कुटरलेश्वर कुटरल के साथ एक पोज दें रहे हैं. माना जा रहा है कि अजीत ने यह लुक अपनी आगामी फिल्म 'AK60' या 'Thala60' के लिए ये लुक रखा है. लेकिन फैंस को वो बियर्ड में भी अच्छे लगते हैं. लेकिन फिल्म के लिए उनका ये लुक भी कुछ कम नहीं है. 

दूसरी तरफ तस्वीर में मौजूद तैराक कुटरलेश्वरन के बारे में बात करे तो इस खिलाड़ी ने दुनिया भर में कई प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और देश के लिए जीत हासिल की है. यहां तक ​​कि उन्हें भारत सरकार द्वारा अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका हैं. वहीं अजीत की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो वह जल्दी ही अगली फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म का टाइटल 'AK60' या 'Thala60' अभी पूर्ण निर्धारित नहीं है. लेकिन वह इसमें अपनी पिछली फिल्म 'नेरकोंडा परवाई' के निर्देशक एच विनोथ के साथ हाथ मिलाएंगे. इस फिल्म को भी बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं.  

साहो ने इस मामले में बनाया विश्व रिकार्ड

बाहुबली एक्टर प्रभास ने आंध्र सीएम के तारीफ में कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -