बेटे राम चरण ने पिता चिरंजीवी के लिए लिखा खास पोस्ट, ऐसे किया विश
बेटे राम चरण ने पिता चिरंजीवी के लिए लिखा खास पोस्ट, ऐसे किया विश
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के देशभर काफी फैंस हैं. बता दें आज उनका जन्मदिन है और इस मौके पर उन्हें फैंस की ओर से बधाइयाँ मिल रही है. आज सुपरस्टार चिरंजीवी अपना 64 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके फैंस और टॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं, ऐसे में एक शख्स ने उन्हें खास बधाई दी है, ये कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा और फिल्म स्टार रामचरण हैं. रामचरण ने अपने पिता को एक खास तरीके से बधाई दी है.  

आपको बता दें कि रामचरण नें इंस्टाग्राम पर अपनी और पिता की एक तस्वीर साझा कर उनके लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है. आपको बता दें, फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने लिखा है 'आप मेरी प्रेरणा हैं, आप ही से मैंने सबकुछ सीखा है और न जाने कितने सैकड़ों लगों ने भी, लोग आपको ‘मेगास्टार’ के नाम से बुलाते हैं, लेकिन मैं आपको ‘अप्पा’ बुलाता हूं. जन्मदिन की आपको शुभकामनाएं अप्पा, आप ऐसे ही हम सभी की प्रेरणा बने रहें..प्यार..अभिनन्दन,अप्पा..' यहां देखें तस्वीर. 

आप जानते ही हैं रामचरण और चिरंजीवी साउथ के फेमस एक्टर हैं जिनके फैंस कुछ कम नहीं है. अब रामचरण के द्वारा शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, इस तस्वीर में दोनों पिता-पुत्र एक साथ हंसते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही एक दिलचस्प बात आपको बता दें कि चिरंजीवी का पूरा नाम कोनीदेला शिवा शंकरा वरा प्रसाद है, इन्हें चिंरजीवी के नाम से जाना जाता है.

इस सुपरस्टार ने 400 क्रू मेंबर को बांटी गोल्ड रिंग

Teaser: गुमनाम योद्धा की कहानी है Sye Raa Narasimha Reddy

बथर्ड स्पेशलः इस फिल्म ने बनाया चिरंजीवी को देश का सबसे महंगा एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -