SS राजामौली ने कहा, शंकर के शब्दों ने दी कड़ी मेहनत की प्रेरणा...
SS राजामौली ने कहा, शंकर के शब्दों ने दी कड़ी मेहनत की प्रेरणा...
Share:

देखा जाए तो अभी तो दर्शको का सस्पैंस अब जो के समाप्त हो गया है. जी हाँ, आखिरकार 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. इस जवाब को सीक्रेट रखने के लिए मूवी से जुड़े 150 लोगों से बॉन्ड भरवाए गए थे. तथा अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब जवाब सुनकर आप के भी पैरों तले से कही जमीन ही न खिसक जाए.

जी हाँ, पता चला है कि, साऊथ के निर्देशक एसएस राजामौली की इस भव्य फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की थी व अब फिल्म के कलेक्शन के बारे में यह सुनने में आया की फिल्म ने अपना 500 करोड़ का भव्य रिकार्ड भी पार कर लिया है. तथा अब यह फिल्म अपने 1000 करोड़ के टारगेट की और आगे बढ़ रही है.

फिल्म के लिए निर्देशक एसएस राजामौली को बधाई मिलने का सिलसिला भी जारी हो गया है. इस फिल्म के लिए राजामौली को फिल्मकार एस. शंकर ने भी सराहा है. शंकर ने रविवार को 'बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन' की प्रशंसा करते हुए इसे भारतीय सिनेमा का गौरव करार दिया था. जिसके बाद अपनी प्रतिक्रिया में राजामौली ने कहा, 'शुक्रिया! आपके शब्दों से मुझे और भी कड़ी मेहनत से काम करने की प्रेरणा मिली.'

'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -