'आज शपथ लो, अगर राजनेता-अभिनेता हिन्दू धर्म का विरोध करें तो उनका बॉयकॉट करें', ‘पठान’ विवाद में कूदे बागेश्वर सरकार
'आज शपथ लो, अगर राजनेता-अभिनेता हिन्दू धर्म का विरोध करें तो उनका बॉयकॉट करें', ‘पठान’ विवाद में कूदे बागेश्वर सरकार
Share:

इंदौर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों के कारण ख़बरों में रहते हैं। हाल ही में पठान फिल्म के विरोध में उनका एक बयान ख़बरों में छा गया है। बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने एक कथा के चलते शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का बिना नाम लिए उनके वैष्णों माता मंदिर जाने पर भी तंज कसा।

सोशल मीडिया में धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पठान फिल्म के बॉयकॉट (Boycott) ट्रेंड का समर्थन किया। उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, "तुम्हे सौगंध है पूरे भारत के लोगों को। तुम्हे शपथ है जो सनातन का विरोध करें। फिर चाहे वो नेता हो या अभिनेता हो। तुमलोगों के बॉयकॉट से एक्टर कलावा भी पहनने लगे तथा तिलक भी लगाने लगे। वो वैष्णों माता मंदिर जाने लगे। जिनके नाम के पीछे लगा है के एच ए एन, बजाओ ताली। आज शपथ लो दोनों हाथ उठा कर ऐसे हीं यदि राजनेता हिन्दू धर्म का विरोध करें तो उनका बॉयकॉट करें।”

बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की लोकप्रियता इंटरनेट पर बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में सनातन संस्कृति के अपमान को लेकर धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने कई बार आरोप लगाए हैं। दिल्ली में हुये श्रद्धा हत्याकांड पर भी बागेश्वर धाम सरकार के महराज धीरेन्द्र शास्त्री का गुस्सा देखा गया था। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बोलता था कि यदि यही कृत्य कोई हिंदू करता तो अभी तक देश में दंगे हो जाते, सरकारें बदल जाती।

जम्मू कश्मीर में जमात-ए-इस्लामी पर बड़ा एक्शन, जब्त होने लगी सम्पत्तियाँ

मेघालय उच्च न्यायालय ने अवैध कोयला संयंत्रों को लेकर की अहम टिप्पणी

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का भाजपा ने फूंका पुतला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -