पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का भाजपा ने फूंका पुतला
पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का भाजपा ने फूंका पुतला
Share:

भोपाल। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान को लेकर देशभर में गुस्सा देखा जा रहा है। शनिवार को राजधानी भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला आग के हवाले किया। इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी पाकिस्तान के विदेश मंत्री को उनके द्वारा दिए गए बयान पर घेरा था और भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एक वैश्विक लीडर भी बताया था। 

दअसल पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ न्यूयॉर्क में विवादित बयान दिया था। बिलावल भुट्टो ने गुरुवार को कहा था कि ओसामा बिन लादेन तो मर गया, लेकिन गुजरात का कसाई अभी जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है। बिलावल भुट्टो के बयान के बाद देश के साथ मध्यप्रदेश में भी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। राजधानी भोपाल में भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और बिलावल भुट्टो का पुतला आग के हवाले कर अपनी नाराजगी जताई है।

भारत ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान पर कड़ा विरोध जताते हुए फटकार लगाई है। भारत की और से विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता अरिंदम बागची ने कहा कि शायद भुट्टो 1971 भूल गए हैं। साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने बिलावल को पाकिस्तान का पप्पू बताया है और यह भी साफ़ क्र दिया की पाकिस्तान से ज्यादातर देश किसी तरह के संबंध नहीं रखना चाहते हैं।

विभिन्न मुद्दों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने की मीडिया से चर्चा

'नीला, हरा, काला पहना देते, भगवा रंग ही क्यों पहनाया', फिल्म 'पठान' पर बोले पंडित प्रदीप मिश्रा

सरकारी स्कूल में घुसकर शराब पीते हैं शराबी, विद्दा के मंदिर में शराबी करते है नशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -