'द फेवरेट' फिल्म को बाफ्टा में मिले 12 नॉमिनेशन, इन फिल्मों से होगी टक्कर
'द फेवरेट' फिल्म को बाफ्टा में मिले 12 नॉमिनेशन, इन फिल्मों से होगी टक्कर
Share:

कुछ दिन पहले ही गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2019 का आयोजन हुआ जिसकी चर्चा अब तक चल रही हैं और इसी बीच हाल ही में ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार का ऐलान हो गया है. जी हाँ... ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार में ब्रिटिश रॉयल ड्रामा द फेवरेट को 12 श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया है. जी हाँ.... बुधवार को ही ब्रिटिश अकादमी फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा ने अपनी नॉमिनेशन लिस्ट की घोषणा की.

इस लिस्ट के मुताबिक निर्देशक योर्गस लेंथिमो की फिल्म को इस साल सभी मुख्य श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया है. इन अवार्ड्स के लिए फिल्म द फेवरेट की टक्कर ग्रीन बुक, ब्लैकक्लेसमेन, रोमा और ए स्टार इज बॉर्न जैसी बड़ी फिल्मों के साथ होने वाली है. आपको बता दें गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनने वाली बोहेमियन रैपसोडी को भी सात नॉमिनेशन मिले हैं. इस फिल्म के साथ ही रोमा और लेडी गागा की ए स्टार इज बॉर्न को भी सात नॉमिनेशन ही मिले हैं.

इसके बाद एडम मक्कैय की वाइस को 6 केटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. जानकारी के मुताबिक मशहूर निर्देशक जैसे ली, पावेल पव्लिकोव्स्की, योर्गस लेंथिमो, अल्फोंसो कुआरॉन और कूपर के बीच सर्वश्रेष्ठ निर्देशक बनने की दौड़ हैं. इस अवार्ड शो का आयोजन 10 फरवरी को लंदन के ‘रॉयर एल्बर्ट हॉल’ में किया जाएगा.

'एवेंजर्स-4' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिल्म में साथ दिखेंगे ये दो सुपरहीरो

नाइजीरियन सिंगर ने गाया 'रिंकिया के पापा' सॉन्ग, वीडियो ने मचाया तहलका

मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े के साथ किया ऐसा अश्लील काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -