'एवेंजर्स-4' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिल्म में साथ दिखेंगे ये दो सुपरहीरो
'एवेंजर्स-4' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिल्म में साथ दिखेंगे ये दो सुपरहीरो
Share:

जब भी हॉलीवुड की किसी पॉपुलर फिल्म सीरीज की बात की जाती है तो सबसे पहले एवेंजर्स का ही नाम सामने आता है. आपको बता दें इस सीरीज की फाइनल कड़ी अप्रैल में रिलीज होगी. फिल्म के फैन्स ग्रुप की थ्योरी की मानें तो 'एवेंजर्स : एंड गेम' में द हल्क और ब्रूस अलग-अलग नजर आएंगे. जी हाँ... और यदि ऐसा हुआ तो इस बार फैन्स एक ही स्क्रीन पर ब्रूस और हल्क को मिलकर दुश्मनों से लड़ते देख सकेंगे.

आपको बात दें एवेंजर्स 4 से पहले भी मारवेल की फिल्मों में निर्देशक ऐसा कर चुके हैं. इससे पहले स्पाइडर मैन-3 में मेकर्स ने स्पाइडर मैन के अच्छे और बुरे दोनों ही रूपों को एक साथ पर्दे पर दिखाया था जिसे फैन्स ने खूब एन्जॉय किया.

इसी के साथ फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर में ब्रूस का गुस्से वाला स्वरूप यानी हल्क बाहर नहीं आया था. फिल्म में ब्रूस ने काफी कोशिश की थी बावजूद इसके भी वह बाहर नहीं आता और नतीजतन फैन्स इस मेगा मूवी में हल्क का एक्शन मिस कर देते हैं. ऐसे में इस बार फैन्स को अपने सुपरहीरो के फाइट सीन्स में देखने को मिलने वाले हैं. सुनने में आया है कि अब फैंस की वो सारी शिकायतें फिल्म के दूसरे पार्ट में दूर कर दी जाएंगी.

नाइजीरियन सिंगर ने गाया 'रिंकिया के पापा' सॉन्ग, वीडियो ने मचाया तहलका

मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े के साथ किया ऐसा अश्लील का

पत्नी हेली को खुश करने के लिए जस्टिन बीबर ने होटल के बाहर किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -