BAFTA ने एमी विजेता कृष्णेंदु मजुमदार को बनाया नया अध्यक्ष, टुटा 35 साल पुराना रिकॉर्ड
BAFTA ने एमी विजेता कृष्णेंदु मजुमदार को बनाया नया अध्यक्ष, टुटा 35 साल पुराना रिकॉर्ड
Share:

ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) ने हाल ही में अपना एक नया अध्यक्ष बनाया है. बता दें की एमी विजेता और टेलीविजन निर्माता कृष्णेंदु मजुमदार को बाफ्टा ने अपना नया अध्यक्ष बनाया है. वह बाफ्टा के 35 साल के इतिहास में सबसे कम उम्र के अध्यक्ष चुने गए हैं. एक साल के लिए उप-अध्यक्ष रहे  कृष्णेंदु मजुमदार को नियुक्त करने का निर्णय सोमवार को बाफ्टा की वार्षिक बैठक में किया गया. उनका कार्यकाल अगले तीन वर्षों तक चलेगा.

वहीं, इस मौके पर मजुमदार ने कहा की, 'यह साल हमारे उद्योग में कई लोगों के लिए मुश्किल और अशांत रहा है. पिप्पा, बाफ्टा के प्रतिभाशाली और प्रतिबद्ध कर्मचारियों और सदस्यों के साथ काम करते हुए, मैं चाहता हूं कि कोविड के बाद बाफ्टा इस उद्योग को दोबारा खड़ा करने के लिए दिल से काम करें. ' इस सबंध में कृष्णेंदु ने आगे कहा, 'यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि हम सभी पृष्णभूमि, जाति और लिंग के लोगों का समर्थन करें. बाफ्टा के जीवनकाल में विविधता और समावेश महत्वपूर्ण है, और हम अपने उद्योग में वास्तविक बदलाव के लिए अग्रणी बने रहेंगे. '

जानकारी के लिए अपलो बता दें की कृष्णेंदु मजुमदार ने 14 वर्षों से बाफ्टा के लिए योगदान दे रहे हैं और वो लर्निंग एंड न्यू टैलेंट कमेटी (2006 -2010), टेलीविजन समिति (2015-2019) के अध्यक्ष और नौ वर्षों के लिए तक ट्रस्ट बोर्ड के सदस्य रहे हैं.

अभिनेत्री हैल बेरी ने सोशल मीडिया के जरिए प्रवासी परिवार के लिए मांगी मदद

'ब्लैक मूवमेंट' को सपोर्ट देने के लिए ट्रोल हुई पॉप स्टार पिकं, अब गायिका ने दिया ये जवाब

सामंथा मैरी का बड़ा बयान, कहा- ले मिशेल ने 'एस को मेरी विग में धमकी दी...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -