पहली बार एक्टिंग करने में बादशाह को आया खूब मजा, कहा- 'मैं खुशनसीब हूं...'
पहली बार एक्टिंग करने में बादशाह को आया खूब मजा, कहा- 'मैं खुशनसीब हूं...'
Share:

बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह को आप सभी ने फिल्म खानदानी शफाखाना में देखा होगा, जहाँ से उन्होंने बतौर एक्टर शुरुआत की है. वहीं उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इस फिल्म से बादशाह को बिल्कुल नया एक्सपीरियंस हुआ था. हाल ही में इस बारे में खुलासा करते हुए एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''फिल्म खानदानी शफाखाना में एक्टिंग करना मेरे लिए बिल्कुल एक्सपीरियंस था. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला. मैं इतनी मेहनती एक्टर्स सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर रहा था, ये मेरे लिए बिल्कुल अलग था. गबरू का किरदार निभाना मेरे लिए मुश्किल और आसान दोनों था. मेरे दिमाग में उस कैरेक्टर का खाका पहले ही तैयार था.''

वहीं आगे बादशाह ने सोनाक्षी सिन्हा के बारे में बोलते हुए कहा कि, ''उन्होंने इस कैरेक्टर को निभाने में मेरी बहुत मदद की थी. इसे कैमरे के सामने, अपनी बारीकियों के साथ और फिर लास्ट में पूरे अच्छे तरीके से निभाना सच में एक चुनौती थी.बादशाह ने कहा, 'सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म की स्क्रिप्ट सबसे पहली पढ़ी थी और मेरे कैरेक्टर का नाम भी उन्होंने ही सुझाया था. जब मैं उनसे बात कर रहा था तो उन्होंने इसे करने के लिए कहा था. मेरे पास रोल के लिए तैयार होने का ज्यादा समय नहीं था.

इस कैरेक्टर को निभाने के बाद मेरे दिल में फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के लिए और भी इज्जत बढ़ गई है. बस मैं इतना ही कहूंगा फिल्म को शूट करते हुए मैंने बहुत मजे किए.'' आप सभी को बता दें कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी मुन्ना बदनाम हुआ गाना गाया है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं.

कैटी पेरी से मिले बॉलीवुड सितारें, सामने आई तस्वीरें

फिल्म तानाजी ने छत्रपति शिवाजी महाराज का लुक आया सामने, इस एक्टर ने की घोड़े पर सवारी

विद्या सिन्हा ने अपने पड़ोसी से रचाई शादी, मौत के बाद किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -