कैटी पेरी से मिले बॉलीवुड सितारें, सामने आई तस्वीरें
कैटी पेरी से मिले बॉलीवुड सितारें, सामने आई तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की फेमस सिंगर कैटी पेरी इन दिनों भारत में अपने शो के लिए आईं हैं और अब कई बॉलीवुड सेलेब्स उनसे मिले हैं. जी हाँ, कैटी पेरी के स्वागत में बॉलीवुड स्टार्स ने पार्टी रखी, और उस पार्टी की मेजबानी फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर नी की. वहीं पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़ स्टार्स ने शिरकत की जो बहुत शानदार रहा.

जी हाँ, इस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, अनुष्का शर्मा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, और कई सारे स्टार्स शामिल हुए, जिसकी कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ कुछ स्टार्स ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज कैरी पेरी के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की है और पहली फोटो अनन्या पांडे ने शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में अनन्या पांडे और कैरी पेरी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

वहीं दूसरी फोटो संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने फोटो शेयर की है जो बहुत दिलकश है. इसी के साथ शेयर की गई फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. इस समय दोनों के फैंस दोनों फोटो में एक्ट्रेस और सिंगर कैटी पेरी के लुक और अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कैटी के मुंबई आने पर फिल्ममेकर करण जौहर उनके लिए वेलकम पार्टी दी और इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स ने रंग जमाया.

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने एक बार फिर दिया बेतुका बयान, फिल्म 'पानीपत' को बनाया शिकार

फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'हुड हु़ड दबंग' मचा रहा धमाल, जानिए फैंस का रिएक्शन

फिल्म तानाजी ने छत्रपति शिवाजी महाराज का लुक आया सामने, इस एक्टर ने की घोड़े पर सवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -