+

विद्या सिन्हा ने अपने पड़ोसी से रचाई शादी, मौत के बाद किया ऐसा काम

विद्या सिन्हा ने अपने पड़ोसी से रचाई शादी, मौत के बाद किया ऐसा काम

आज यानी 15 नवंबर को अभिनेत्री विद्या सिन्हा अपना जन्मदिन मनाना रही है. विद्या की निजी जिंदगी काफी तकलीफों भरी रही. उन्होंने दो शादियां की थीं. आज इस खास मौके पर उनके जीवन से जुड़ी अनसुलझी बातों को जानने का प्रयास करेंगे.

Mardaani 2 Trailer Review: ट्रेलर में दिखा दिल को दहलाने वाला दृश्य, बर्बरता की सारी हदे हुई पार

विद्या सिन्हा को अपने पड़ोस में रहने वाले  वेंकटेश्वर अय्यर से प्यार हो गया था. वो एक तमिल ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते थे. विद्या और वेंकटेश्वर ने 1968 में शादी कर ली. इसके बाद 1989 में एक लड़की को गोद लिया जिसका नाम जाह्नवी रखा.विद्या के पति वेंकटेश्वर अय्यर बीमार रहने लगे. वो अपनी बेटी और पति की दिन रात सेवा करती थीं. लेकिन 1996 में लंबी बीमारी के बाद वेंकटेश्वर अय्यर का निधन हो गया. पति की मौत से विद्या सदमे में आ गई थीं.

मर्दानी 2 ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्रेंड करना शुरू, जाने सेलेब्स रिएक्शन

इसके बाद विद्या सिडनी चली गईं.वहां उनकी मुलाकात एक ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर नेताजी भीमराव सालुंके से हुई. कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों ने एक मंदिर में शादी रचा ली.इस शादी के बाद विद्या काफी परेशान रहने लगीं. 9 जनवरी 2009 को विद्या ने अपने दूसरे पति नेताजी भीमराव के खिलाफ पुलिस शिकायत की थी.विद्या ने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था. केस करने के बाद जल्द ही विद्या और नेताजी भीमराव का तलाक हो गया था. कोर्ट में लंबी लड़ाई के बाद विद्या ने मेंटेनेंस का केस जीता.

कमांडो 3 का गाना 'अखियां मिला वांगा' हुआ रिलीज, विद्युत जामवाल प्यार में डूबे आए नजर

दबंग 3 का हुड़ – हुड़ वीडियो सॉन्ग रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म द बॉडी का ट्रेलर कल होगा रिलीज, नए पोस्टर ने दहलाया दिल