आयुष के बाद इस रैपर के साथ अलग अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं वरिना हुसैन
आयुष के बाद इस रैपर के साथ अलग अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं वरिना हुसैन
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के प्रोडक्शन में आई फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री वारिना हुसैन एक बार फिर चर्चा में आई हैं. इनकी फिल्म उतनी खास नहीं रही जितनी की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन इसके बाद वो एक खास गाने के लिए चर्चा में आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. यक़ीनन आप भी उन्हें दोबारा बड़े पर्दे पर देखना चाहते होंगे. इसलिए ये आपके लिए खुशखबरी है. तो आइये बता देते हैं किस में नज़र आने वाली हैं.  

फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री वारिना हुसैन बहुत जल्द सिंगर-रैपर बादशाह के ‘शी मूव इट लाइक’ की वीडियो में नजर आएंगी. दरअसल, ये गाना बादशाह के एल्बम ‘वन’ का हिस्सा है. इसकी जानकारी भी दे दें कि ये एल्बम आज ही रिलीज होने वाला है. एक इंटरव्यू में वारिना हुसैन ने कहा है कि, ‘बादशाह के साथ शूटिंग काफी शानदार रही. ये गाना पहले ही मुझे पसंद है. मैं इसमें तीन अलग-अलग लुक्स में नजर आऊंगी. ये मेरा पहला पॉप वीडियो है और मुझे पहले से पता था कि अगर मैं पॉप सॉन्ग करूंगी तो वो बादशाह के साथ करूंगी.’ ये उनकी लाइफ सबसे खास और अहम पल है. 

वारिना ने कहा कि, ‘संगीत को लेकर बादशाह का नजरिया बेहतरीन है. मैं उनकी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. उनके और सोनी म्यूजिक टीम के साथ शूटिंग का मेरा शानदार अनुभव रहा. मुझे यकीन है कि ये संगीत सुनने वालों और प्रशंसकों को बहुत पसंद आएगा.’ तो जल्दी ही आप उन्होंने इस नए गाने में देख पाएंगे जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं.

ईशा अंबानी के फंक्शन में ऐश-अभि ने दिखाए अपने जलवे

इस अभिनेता का नाम सुनते ही शादी में बेशर्म हो गई थी राज कपूर की पत्नी!

प्रियंका के बाद अब ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है विदेशी से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -