ईशा अंबानी के फंक्शन में ऐश-अभि ने दिखाए अपने जलवे
ईशा अंबानी के फंक्शन में ऐश-अभि ने दिखाए अपने जलवे
Share:

जैसा कि आप जानते हैं ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं और लगभग सभी बॉलीवुड स्टार्स उदयपुर में पहुँच चुके हैं. इतना ही नहीं सभी ने वहां जमकर अपनी परफॉरमेंस दी जिनके वीडियो भी सामने आये हैं, शाहरुख़ गौरी, ऐश्वर्या अभिषेक ने खूब डांस किया जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. यहां हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या अभिषेक की जिन्होंने इस फंक्शन में अपना कमाल का परफॉरमेंस दिया है. 

आपको बता दें, बॉलिवुड सिलेब्स की परफॉर्मेंस के विडियो एक के बाद एक सामने आ रहे हैं और खूब वायरल हो रहे हैं. शनिवार को उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का संगीत समारोह था जिसमें शाहरुख खान, कटरीना कैफ, सलमान खान समेत कई सितारों ने परफॉर्म किया. अब ऐश्वर्या और अभिषेक की परफॉर्मेंस का खूबसूरत विडियो सामने आया है. जानकारी दे दें, ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी फिल्म 'गुरु' के गाने 'तेरे बिना' पर परफॉर्म किया. इस दौरान ऐश्वर्या पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं अभिषेक बच्चन ने लाल शेरवानी पहनी थी.

आप देख ही सकते हैं ऐश और अभिषेक की फिल्म गुरु धीरूभाई अंबानी के जीवन से ही प्रेरित कही जाती है. ऐसे में ईशा अंबानी के संगीत में ऐश्वर्या का यह डांस और भी खास था. रविवार को भी उदयपुर में अंबानी परिवार का जश्न जारी है. बता दें कि रविवार को यहां परफॉर्म करने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड विनर बेयोंसे भी पहुंची हैं. इसके अलावा कई बॉलिवुड स्टार्स का भी जमावड़ा उदयपुर में लगा हुआ है. 

ईशा-आनंद के संगीत में धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए भारत पहुंची बेयॉन्स

अरबों रूपए की मालकिन हैं ईशा अंबानी, कमाई जानकार उड़ जाएंगे होश

ईशा अंबानी ने संगीत सेरेमनी में पहनी 90 करोड़ की ड्रेस! देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -