प्रियंका के बाद अब ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है विदेशी से शादी!
प्रियंका के बाद अब ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है विदेशी से शादी!
Share:

बॉलीवुड में तो इन दिनों शादियों का ही सीजन चल रहा है. दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक ने तो शादी कर ली और इन दिनों साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न मन रहा है. जल्द ही ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की भी शादी होने वाली है. वहीं हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि बॉलीवुड की एक और एक्‍ट्रेस जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

हम बात कर रहे हैं फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' की लीड एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो की. आपको बता दें इस फिल्म के जरिए फ्रीडा रातोंरात स्टार बन गईं थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि फ्रीडा अपने बॉयफ्रेंड कोरी ट्रैन के साथ शादी करने वाली हैं. सूत्रों की माने तो यह कपल एक दूसरे के लिए काफी ज्यादा सीरियस है और कोरी ने फ्रीडा को प्रपोज भी कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रीडा और कोरी अगले साल 2019 में शादी कर सकते हैं.

वैसे भी फ्रीडा ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ छुपाया नहीं है. इसके साथ ही फ्रीडा पिंटो के करीबी लोगों ने भी इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार फ्रीडा पिंटो फिल्म 'लव सोनिया' में दिखाई दी थीं. इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म 'मोगली: लेजेंड ऑफफ्रीडाद जंगल' के प्रमोशन में लगी हुई है.

KRK के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जा सकते हैं जेल

पति ने की थी इस एक्ट्रेस को जान से मारने की कोशिश, इस वजह से रही थी चुप

दूसरे दिन भी 'केदारनाथ' ने की छप्पड़-फाड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -