'बादशाह हूं मैं 6 क़त्ल कर चुका हूं', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
'बादशाह हूं मैं 6 क़त्ल कर चुका हूं', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

भोपाल: शुक्रवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अपराधी चाकू लेकर प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में घुसा। तत्पश्चात, खुलेआम कर्मचारियों को धमकाने लगा। यह देखकर आस-पास भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर उपस्थित लोग डरते हुए अपराधी को समझाने का प्रयास करने लगे तथा बदमाश हर किसी को खुलेआम धमकाता रहा। वह कंपनी का चैनल बंद कराने का प्रयास कर रहा था। इस के चलते किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वही इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि अपराधी स्वयं को बादशाह ठाकुर बता रहा है। बोल रहा है कि उस पर 6 हत्या के आरोप हैं। जैसे ही यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया पुलिस ने नाकेबांदी कर उसे पकड़ लिया और थाने ले गई। फिर क्या था, जो अपराधी चाकू दिखाकर हर किसी को धमका रहा था, पुलिस के हत्थे चढ़ते ही कान पकड़कर माफी मांगने लगा। बोलने लगा कि वो आगे से ऐसा नहीं करेगा। उससे गलती हो गई। उसे माफ कर दिया जाए। 

वही यही नहीं, पुलिस ने थाने लाकर उससे उठक-बैठक लगवाई तथा अपराधी कान पकड़कर माफी मांगता रहा। दूसरे वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि वह वह पुलिस से कह रहा है कि आगे से ऐसा नहीं करूंगा। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ शिकयत दर्ज कर ली है। इसके साथ ही यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह फाइनेंस कंपनी में किस इरादे से गया था। 

कर्मचारी और कोतवाली प्रभारी हुए आमने-सामने

'फ्लैट में रची जा रही है PM को मारने की साजिश', एक फोन से हिल गई पुलिस

दिन-ब-दिन गंभीर होती जा रही मुलायम की हालत, अस्पताल पहुंचे ब्रजेश पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -