रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया शहनाज-बादशाह का गाना 'FLY'
रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया शहनाज-बादशाह का गाना 'FLY'
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल का नया गाना सामने आ गया है। इस गाने में बादशाह और शहनाज की जोड़ी बेहतरीन नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस नए गाने का नाम 'फ्लाई' है जो आते ही छा गया है। यह गाना रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है। बीते दिनों ही इस गाने के रिलीज होने के बारे में शहनाज ने एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा था - 'OUT ON 5th March #Fly @sonymusicindia @badboyshah @theuchana @b2getherpros'

अब जब उनका गाना आ गया है तो उसका वीडियो शेयर कर शहनाज ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है- 'OUT NOW @badboyshah @theuchana @sonymusicindia @sonymusic_north @b2getherpros' आप देख सकते हैं इसमें शहनाज का अंदाज दमदार है। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि शहनाज गिल और बादशाह का यह साथ में पहला गाना है। शहनाज गिल के बारे में बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस शो के बाद शहनाज गिल 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आई थीं। कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना-शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने साथ में धमाल मचाकर रख दिया था। वहीं बादशाह के बारे में बात करें तो वह तो हर दिन अपने नए गानों के चलते चर्चाओं में ही बने रहते हैं। 

नेपाल पुलिस फायरिंग का शिकार हुआ भारतीय

बिना CM फेस के बंगाल के चुनावी दंगल में उतरेगी भाजपा, विजयवर्गीय ने दिया ये तर्क

इस हफ्ते की TRP लिस्ट में आया सबसे बड़ा उलट-फेर, शामिल हुआ BB14

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -