केदारनाथ के बाद छा गई बद्रीनाथ, ट्रेलर देख धड़कनें जाएगी थम

Dec 08 2018 09:40 AM
केदारनाथ के बाद छा गई बद्रीनाथ, ट्रेलर देख धड़कनें जाएगी थम

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्‍टार के नाम से मशहूर अभिनेता संजीव मिश्रा की फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ का ट्रेलर 7 दिसंबर को यानी कि कल मुंबई में रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी धुआंधार तारीफें और फैंस का प्यार मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है. वहीं इससे टीम भी काफी खश है. बता दें कि सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर का हर कोई इंतज़ार कर रहा था. इससे पहले कल ही इस संबंध में जानकारी फिल्‍म के निर्माता सुभ्रांश राय ने दी थी उन्होंने कहा था कि इसका ट्रेलर मुंबई में 7 दिसंबर को रिलीज होगा. 

फिल्म का निर्माण श्री मारूति इंटरटेंमेंट के द्वारा किया गया है, वहीं इस फिल्‍म का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है. इस फिल्म को लेकर निर्माता सुभ्रांश राय ने बताया कि फिल्‍म पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुकी है और हम अब इसके ट्रेलर के रिलीज होने के बाद इसके रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं. उन्होंने आगे बताया कि इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. वहीं ख़बरें है कि जल्‍द ही फिल्‍म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी जाएगी. 

इस फिल्‍म के निर्देशक धीरू यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ भोजपुरी सिनेमा को ऊंचाईयों पर ले जाने में सफल साबित होंगी. फिल्‍म कॉमर्सियल होते हुए भी काफी उच्‍च स्‍तर की है, जिसकी एक झलक ट्रेलर में दिखेंगी. संजीव मिश्रा के साथ लीड रोल में गार्गी पंडित की केमेस्‍ट्री कमाल की होने वाली है. जबकि खूबसूरत एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी इस फिल्म में आकर्षक भूमिका में नजर आयेंगी.  फिल्‍म की कहानी, स्‍क्रीनप्‍ले और डायलॉग मनोज राय और धीरू यादव द्वारा तैयार किए गए हैं. 

VIDEO : हर घर बार देता चूलिया में, आग मिलजुल घुसना मर्दवा...

'लव मैरिज' से पहले एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए अक्षरा और अमरीश सिंह

बड़ी धूम-धाम से संपन्न हुआ 'सपने साजन के' का भव्य मुहूर्त

सुपरस्टार खेसारीलाल को लगा करारा झटका, 1 फिल्म के लिए 2 साल का इन्तजार