सुपरस्टार खेसारीलाल को लगा करारा झटका, 1 फिल्म के लिए 2 साल का इन्तजार
सुपरस्टार खेसारीलाल को लगा करारा झटका, 1 फिल्म के लिए 2 साल का इन्तजार
Share:

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ ने सिनेमाघरों में दस्‍तक देते ही धमाल मचा दिया है. बता दें कि 30 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. वहीं दर्शकों और खेसारीलाल के लिए इसी बीच एक बुरी खबर आई है. जहां बताया जा रहा है कि इसे फ़िलहाल यूट्यूब पर रिलीज नहीं किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक़, अगर दबंग सरकार यूट्यूब पर रिलीज होती भी है तो कम से कम 2 साल के बाद ही हो पाएगी.

बताया जा रहा है कि इस बात के जानकारी खुद सुपरस्टार ने दी है. फिम दबंग सरकार की कहानी की एक गांव से शुरू होती है, जहां वीर प्रताप सिंह वीरू (खेसारीलाल यादव) का साधारण सा परिवार निवास करता है. वहीं उनके पिता एक दवा फैक्‍ट्री में काम करते हैं. लेकिन फैक्ट्री की गलतियों से उस गांव में कुछ बच्‍चों की मौत हो जाती है, जहां इसक अकारण खेसारी के पिता को बताया जाता है. 

फैक्‍ट्री वाले उसकी हत्‍या कर देते हैं और इस घटना के लिए उनके पिता पर इल्‍जाम लगा देते हैं. जबकि पूरा गांव अब खेसारीलाल के खिलाफ हो जाता है. बस यही से शुरू होता है फिल्म का असली खेल. वे यहां से पुलिस बनकर अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए निकल पड़ते हैं. इसमें उनके साथ दो अभिनेत्री हैं. कुसुम (अकांक्षा अवस्‍थी) वहीं, दूसरी (दीपिका त्रिपाठी) विलेन की बहन होती है. जबकि काजल राघवानी के इसमें 2 आइटम नंबर हैं. 

 

 

कुली नंबर 1 बनने के लिए तैयार खेसारीलाल, जोर-शोर से हो रही शूटिंग

दर्शकों का इंतजार खत्म, रिलीज हुई खेसारीलाल की 'दबंग सरकार'

खेसारी-काजल की टक्कर खुद खेसारी-काजल से, क्या जीत पाएगी यह सेक्सी जोड़ी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -