देश के साथ विदेश में भी अच्छी खासी कमाई कर रही है 'बधाई हो'
देश के साथ विदेश में भी अच्छी खासी कमाई कर रही है 'बधाई हो'
Share:

आयुष्मान खुराना स्टारर 'बधाई' हो बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई कर रही है। फिल्म को लगे तीन हफ्ते हो चुके हैं और अब तक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिलहो चुकी है. सिर्फ भारत में ही नहीं, यह फिल्म अन्य देशों में भी अच्छी कमाई कर रही है। आपको बता दें कि 'बधाई हो' विदेश में अब तक करीब 5.35 मिलियन डॉलर कमा चुकी है। 

बता दें, भारत के अलावा इस फिल्म को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी पसंद किया जा रहा है। पाकिस्तान में फिल्म अब तक 28 लाख 9 हजार डॉलर की कमाई कर चुकी है। पश्चिमी देशों में भी यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। विदेश की बात करें तो अमेरीका और कनाडा में फिल्म ने करीब 25 लाख 16 हजार डॉलर का कलेक्शन किया है। वहीं ब्रिटेन में भी इस फिल्म ने 36 लाख 8 हजार डॉलर की कमाई कर ली है। 

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर 'बधाई हो' 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ थी। यह फैमिली कॉमिडी ड्रामा मिडिल ऐज प्रेग्नेंसी को दिखाती है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के किरदार की मां का गर्भवती हो जाती है जिसके बाद यह परिवार मजाक का पात्र बन जाता है। शर्मिंदगी से जूझते हुए परिवार के सदस्यों के एक-दूसरे को सपॉर्ट करने की इमोशनल कहानी है 'बधाई हो'। अब तक नहीं देखि है अब जा कर जरूर देखें.

100 करोड़ कमाने वाली साल की 10 वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

2.0 के ट्रेलर ने एक ही दिन में तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए कितने मिले व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -