100 करोड़ कमाने वाली साल की 10 वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' काफी हिट जा रही है और ये फिल्म अब 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. उनके अनुसार रिलीज के 17वें दिन फिल्म ने यह कारनामा कर दिखाया है. इसी के साथ 'बधाई हो' साल 2018 की दसवीं 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है.

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, 'बधाई हो' ने 17 दिनों में 100.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. फिल्म ने तीसरे शनिवार 3.50 करोड़ रुपये बटोरे हैं, उम्मीद है रविवार को भी फिल्म की कमाई में इजाफा होगा. 'बधाई हो' के पास अब भी तीन है जिसमें और भी कमा सकती है. इसके बाद 8 नवंबर को आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' रिलीज होने वाली है जिससे उनकी कमाई पर ब्रेक लग्न ही है. 

'बधाई हो' साल 2018 की 10वीं फिल्म बन गई है, जिसने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. 'पद्मावत', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'रेड', 'बागी 2', 'राजी', 'रेस 3', 'संजू', 'गोल्ड' और 'स्त्री' यह कारनामा पहले ही कर चुकी है. बता दें, 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 

छोटी बहन के 18 वे जन्मदिन पर जाह्नवी ने इस अंदाज़ में किया विश

जेठानी को पीठ पर बैठाकर ये काम करने को मजबूर हुईं प्रियंका

पतिदेव के साथ इतनी रोमांटिक फोटो शेयर कर अनुष्का ने किया बर्थडे विश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -