बादशाहो का नया पोस्टर, बोल्ड ब्यूटी इलियाना का नया अवतार
बादशाहो का नया पोस्टर, बोल्ड ब्यूटी इलियाना का नया अवतार
Share:

इनदिनों एक ही फिल्म है जो काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रही है और यह फिल्म है मिलान लुथरिया की बादशाहो. इस फिल्म के अब तक चार पोस्टर रिलीज हो चुके है. जिनमे विद्युत जामवाल,अजय देवगन,इमरान हाशमी, और फिल्म का एक अन्य पोस्टर. अब इस फिल्म से पांचवा पोस्टर भी रिलीज किया जा चूका है. जिसमे आपको इलियाना डिक्रूज दिखाई देंगी. इस पोस्टर में इलियाना का एक अलग ही रूप नजर आ रहा है.

इस पोस्टर को खुद इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और उसके साथ में लिखा है कि "बोल्ड, ब्यूटीफुल और बदमाश! आप इससे जूझना नहीं चाहेंगे. आपको बता दे कि फिल्म बादशाहो का इससे पहले विद्युत् जामवाल का लुक रिलीज किया गया था जिसमे वे मुछो में नजर आ रहे थे. वही अजय देवगन का भी लुक रिलीज हुआ था. जिसमे वे चहरे पर नकाब पहने हाथ में बन्दुक लिए हुए नजर आ रहे थे.

वही इमरान हाशमी राजस्थानी अवतारा में दिखाई दे रहे थे. वही फिल्म के पहले पोस्टर में ट्रको के सामने से गाड़िया उड़ती हुई दिखाई दे रही थी. आपको बता दे कि इमरान हाशमी और अजय देवगन दूसरी बार मिलान लुथरिया के साथ में काम कर रहे है. इससे पहले वे फिल्म वंस अपॉन टाइम इन मुंबई में एक साथ काम कर चुके है.

 

मुछो के साथ आये विद्युत्,निहारिए बादशाहो का नया पोस्टर

'बादशाहो' में अजय के बाद इमरान का राजस्थानी खणी खम्मा LOOK

बादशाहो का दूसरा पोस्टर रिलीज, नकाब में नजर आ रहे है अजय

'बादशाहो' में ईशा का LOOK भी पोस्टर में झलका...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -