फैंस के लिए बुरी खबर: 12 वर्ष में पहली बार 5 मैच में गोल करने से चूंके रोनाल्डो

फैंस के लिए बुरी खबर: 12 वर्ष में पहली बार 5 मैच में गोल करने से चूंके रोनाल्डो
Share:

पाल पोग्बा के 18वें मिनट में किए गोल के साथ अच्छी शुरुआत करने के बाद भी मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रीमियर लीग मुकाबले में निचले 20वें पायदान की बर्नले के साथ मैच 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ गया था। बर्नेले की ओर से जे रोड्रिग्ज ने 47वें मिनट में बराबरी का गोल किया जो उनका पचास लीग मैचों में पहला गोल दाग दिए थे। 

टीम शीर्ष चार से बाहर: इस मैच में अंक बांटने से मैनचेस्टर यूनाइटेड तालिका में शीर्ष 4 से बाहर होकर 5वें स्थान पर आ चुकी है। अब यूनाइटेड से तीन टीमें पीछे हैं और अगर वह अपने शेष मैच जीतने में कामयाब हो चुकी है तो रोनाल्डो की टीम को पछाड़ भी सकती है। 

पोग्बा ने किया सीजन का पहला गोल: यूनाइटेड ने शुरुआत से ही अपना दबदबा भी बना चुके है और लंबी इंजरी के उपरांत मैदान में उतरे पॉल पोग्बा ने सीजन का अपना पहला गोल करते हुए टीम को आगे भी किया जा चुका है। कोच राफ रेग्निक के मार्गनिर्देशन में टीम बेहतर नहीं कर पाए है। दूसरे हाफ में स्थानापन्न के रूप में उतरे सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी अपनी लय में बिलकुल भी नहीं दिखाई दिए है। वर्ष 2010 के उपरांत पहली बार ऐसा हुआ कि जब गोलमशीन के नाम से विख्यात रोनाल्डो गोल नहीं कर पाए है। एफए कप में मिडिलेसबर्ग के विरुद्ध भी टीम बेहतर नहीं कर सकी थी। 

दो गोल अमान्य भी किए गए: यूनाइटेड ने बेशक पहले हाफ में अच्छा खेल दिखाया लेकिन टीम के 2 गोल अमान्य भी कर चुके है। अब यूनाइटेड छठे स्थान पर मौजूद वेस्ट हैम से मात्र एक हुई नंबर से आगे है। वेस्ट हैम ने जैरड बोवेन के दूसरे हाफ में किए गोल की मदद से वैटफोर्ड को 1-0 से करारी मात दे चुके है। अन्य मैच में न्यूकैसल ने एवर्टन को 3-1 से मात दी है।

इंडियन टेबल टेनिस प्लेयर साथियान ने फ्रेंच क्लब के साथ किया करार

अर्जुन काधे ने मुख्य ड्रॉ में बनाई अपनी खास जगह

50 वर्ष पहले माँ ने शीतकालीन ओलंपिक में जीता था मैडल, अब बेटे ने किया ये कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -