अर्जुन काधे ने मुख्य ड्रॉ में बनाई अपनी खास जगह
अर्जुन काधे ने मुख्य ड्रॉ में बनाई अपनी खास जगह
Share:

इंडिया के अर्जुन काधे बेंगलुरू ओपन के मुख्य ड्रॉ में स्थान बनाने में सफल हो चुके है। लेकिन साकेत माइनेनी पहले दौर में हार के साथ इस ATP चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके थे। वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में क्वालीफाइंग स्पर्धा में स्थान बनाने वाले कांधे ने सोमवार को आस्ट्रिया के एलेक्जेंडर एर्लर को सीधे सेट में 6-3, 6-4 से मात दी थी। मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में काधे का सामना तुर्की के पांचवें वरीय अल्तुग सेलिकबिलेक से होने वाला है।

डेनमार्क के विरुद्ध आने वाले माह होने वाले डेविस कप मुकाबले के लिए रिजर्व सदस्य के रूप में इंडियन टीम में स्थान बनाने वाले माइनेनी को पुरुष एकल के पहले दौर में इटली के जियान मार्को मोरोनी के विरुद्ध 1-6, 1-6 से हार को भी झेलना पड़ गया। रिपोर्ट्स के अनुसार शशि कुमार मुकुंद हालांकि क्वालीफायर की बाधा पार करने में सफल हुए थे। उन्हें पहले दौर में क्रोएशिया के तीसरे वरीय बोर्ना गोजो के खिलाफ 3-6, 2-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

प्रजनेश गुणेश्वरन और रामकुमार रामनाथन पुरुष एकल में अपने अभियान की शुरुआत मंगलवार को क्रमश: मथियास बोर्ग और मैक्स पुर्सेल के विरुद्ध करने वाले है। ऋषी रेड्डी और एसडी प्रज्जवल देव को मुख्य ड्रॉ में वाइल्ड कार्ड के माध्यम से प्रवेश भी मिला था। युकी भांबरी और दिविज शरण युगल में टीम के रूप में उतरेंगे। काधे और आदिल कल्याणपुर को युगल में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई थी।

50 वर्ष पहले माँ ने शीतकालीन ओलंपिक में जीता था मैडल, अब बेटे ने किया ये कमाल

अदिति से लेकर अवनि तक ये खिलाड़ी 'प्लेयर ऑफ़ द ईयर' की लिस्ट में हुए शामिल

Player of the Year: पीवी सिंधु और मीराबाई ने कड़ी मेहनत करके हासिल किया ये मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -