50 वर्ष पहले माँ ने शीतकालीन ओलंपिक में जीता था मैडल, अब बेटे ने किया ये कमाल
50 वर्ष पहले माँ ने शीतकालीन ओलंपिक में जीता था मैडल, अब बेटे ने किया ये कमाल
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका की बारबरा एन कोचरन ने 1972 में जापान के सापारो शीतकालीन ओलंपिक में स्कीइंग खेल में गोल्ड मैडल जीता था और अब मंगलवार को उनके बेटे रेयान कोचरन सेगल ने इसी खेल में रजत पदक प्राप्त कर लिया है। रेयान ने जब सुपर जी स्पर्धा में पदक भी अपने नाम किया तब अमेरिका में उनकी मां लैपटॉप पर प्रदर्शन को पूरा देखा है। रेयान ने अपना गेम पूरा करने के लिए 1 मिनट 19.98 सेकंड का वक़्त लिया और 0.04 सेंकड पीछे रहने से वह स्वर्ण पदक जीतने से पीछे रह गए। 

रिपोर्ट्स के अनुसार आस्ट्रिया के माथियस मायरे ने तीसरी बार गोल्ड मैडल पर अपना कब्ज़ा भी जमा लिया है। महज 2 वर्ष की आयु में  स्कीइंग करने वाले रेयान 2014 के उपरांत एल्पाइन वर्ग की किसी प्रतियोगिता में पदक जीतने वाले अमेरिका के प्रथम खिलाड़ी बन चुके है।  

हम बता दें कि इस दौरान फोन पर इंटरव्यू के दौरान बारबरा ने कहा है कि जब उसने खेल शुरू किया तो मैं थोड़ा नर्वस रहीं। मैच के दौरान गो रेयान कहकर चिल्लाने लगी तो मेरी बेटी की नींद खुल गई। उसने शानदार खेल दिखाकर मेडल भी अपने नाम कर लिया है। यह खुशी से कम नहीं था। बता दें कि स्कीइंग से जुड़े खेलों में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने वाले रेयान प्रसिद्ध कोचरन परिवार के तीसरी पीढ़ी के खिलाड़ी हैं। 

Player of the Year: पीवी सिंधु और मीराबाई ने कड़ी मेहनत करके हासिल किया ये मुकाम

इलीना ने अपने दम पर जीता विंटर ओलंपिक में गोल्ड मैडल

1 लाख से भी कम में मिल रही ये शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -