इन सितारों से परेशान हो गए थे उनके पड़ोसी, नंबर एक ने लिफ्ट में कर दी थी पेशाब

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के लिए फेमस हैं. इसी के साथ सितारों की फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है. ऐसे में आप सभी ने देखा ही होगा कि कई बार इन्हे करीब से देखने वालों की बड़ी भीड़ जमा हो जाती है लेकिन बहुत बार तो ऐसा भी हो चुका है कि सितारो के कारण उनके पड़ोसी मुसीबत में पड़ गए और उन्हें पुलिस तक के पास जाना पड़ा था. आइए जानते हैं उनके बारे में.


1:- शक्ति कपूर - अपने समय के बेहतरीन और दमदार अभिनेता कहे जाने वाले शक्ति कपूर एक विलेन के तौर पर फेमस हैं. आप सभी ने देखा होगा शक्ति कपूर ने अपने करियर मे कई फिल्मों मे काम किया है और उनकी एक्टिंग के लाखो दीवाने हैं. वहीं एक बार शक्ति कपूर के कारण उनके पड़ोसियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था. जी दरअसल एक बार शक्ति कपूर पर इल्जाम लगा था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब कर दी थी, और कॉरिडोर पर बिना कुछ पहने घूम रहे थे. आपको बता दें कि शक्ति कपूर के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ मामला थाने में दायर करवाया था, लेकिन कहा जाता है शक्ति कपूर ने अपनी गलती मानते हुए पड़ोसियों से माफी मांगी थी. वैसे यह बात काफी पुरानी है.

2:- प्रीति जिंटा - बॉलीवुड में अपने डिम्पल के लिए मशहूर होने वाली प्रीति जिंटा को लेकर भी एक बार खबर आई थी. जी दरअसल साल 2015 में प्रीति के पड़ोसियों ने शिकायत की थी कि प्रीति अपने स्टारडम का नाजायज फायदा उठाती हैं. जी हाँ, उस समय कहा गया था कि प्रीति अपने बाउंसर्स के साथ बगीचे और स्विमिंग पूल में जाती हैं, और जब तक पार्क या स्विमिंग पूल मे होती हैं, तब तक उनके बाउंसर्स पार्क या स्विमिंग पूल में दूसरे बच्चों को नहीं आने देते हैं.

3:- शाहिद कपूर - शाहिद कपूर को लेकर भी एक बार ऐसी ही खबर आई थी. जी दरअसल वह जब अपने घर की मरम्मत करा रहे थे, तो उसका खामियाजा उनके पड़ोसियों को भुगतना पड़ रहा था. कहा जाता है मरम्मत करने के दौरान होने वाले शोरगुल से परेशान होकर पड़ोसियों ने शाहिद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, केवल इतना ही नहीं, पड़ोसियों ने कहा था कि मरम्मत करने वाले मजदूर उनके घर की दीवार पर पेशाब भी कर देते थे.

4:- ऐश्वर्या राय - ऐसा ही एक मामला ऐश्वर्या को लेकर भी आया था. कहा जाता है सलमान से ब्रेकअप के समय ऐश्वर्या राय लोखंडवाला में रहती थी और एक शाम सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब ड्रामा किया, और बार-बार उनका दरवाजा पीटते रहे, लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला. कहा जाता है दोनों का ये झगड़ा पड़ोसियों को पसंद नहीं आया, और उन्होंने ऐश्वर्या के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी.

5:- करीना कपूर - करीना कपूर को लेकर भी एक बार ऐसी ही खबर आई थी. जी दरअसल उन्होंने एक बार अपने घर पर पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड सितारों का आगमन हुआ था. उसके बाद देर रात तक पार्टी जारी रही और उनके पड़ोसियों को ये पसंद नहीं आया. उसके बाद पुलिस को बुलवाया गया था.

दीपिका संग पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर बोलीं अनन्या पांडे

अपने निजी अंगों पर थाली रखकर छुपाती नजर आईं पूनम पांडेय

एक बार फिर डर्टी हुईं पूनम पांडेय, वीडियो ने मचाई सनसनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -