'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर हुआ OUT
'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर हुआ OUT
Share:

अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का असर अभी उनके फेन्स के दिलो से हटा भी नहीं था की सलमान ने अपने फेन्स को एक और खूबसूरत सौगात दे दी है. और वह है उनकी कबीर खान निर्देशित फिल्म 'ट्यूबलाइट'. वैसे अब सलमान की इस फिल्म का इंतज़ार सभी लोग बेसब्री से कर रहे है. बताया जा रहा है कि सलमान की यह फिल्म उनकी अब तक की सबसे अच्छी और मजेदार फिल्म होगी. इस फिल्म में कबीर खान ने एक्शन,कॉमेडी,रोमांस और इमोशनल सभी प्रकार के तड़के लगाए है. इस फिल्म में चाइनीज एक्ट्रेस झू झू भी दिखाई देगी. साथ ही यदि इस फिल्म के म्यूज़िक की बात की जाए तो इस फिल्म के सभी गानो ने रिलीज से पहले ही रिकार्ड तोड़ कमाई कर ली है. अब इस फिल्म का एक फाडू पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

जिसका के सभी को बेसब्री से इंतजार है साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान की फिल्मों का इंतजार सभी को रहता है. फिलहाल उनके फैन सलमान की नई फिल्म ट्यूबलाइट का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं. ऐसे में सलमान भाई ने अपने फैंस को ट्यूबलाइट से जुड़ा पहला तोहफा दिया है. वैसे भी बॉलीवुड के सुल्तान हमारे सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टारडम कहा जाता है. भारत में उन्ही के सबसे ज्यादा फेन्स भी है. दबंग सलमान खान से इंडस्ट्री में अच्छे अच्छे लोग डर जाते है. सलमान ने बॉलीवुड में इतनी धाक जमा रखी है  हर किसी की उनके सामने बोलती बंद हो जाती है.

लेकिन कोई है जिसके सामने सलमान खान की बोलती बंद हो जाती है. बता दे की सलमान खान जो के अभी तो अपनी फिल्मो के शेड्यूल के चलते खासा व्यस्त है. सलमान खान ने कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट को निपटाकर आप अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिन्दा है की भी शूटिंग को शुरू कर दिया है. सलमान संग इस फिल्म मे हमे कैटरीना कैफ नजर आने वाली है. फिल्म का पहला शेड्यूल ऑस्ट्रिया में पूरी हो गई है. सलमान खान के फैन्स के लिए एक और खशुखबरी आई है.

Video : सलमान खान की फिल्म 'Tubelight' का पहला टीजर OUT

Da Bangg Tour: में सलमान, बिपाशा व अक्षय ने लगाई आग...देखे Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -