विशाल की अगली फिल्म में नज़र आएँगे बाबूराज
विशाल की अगली फिल्म में नज़र आएँगे बाबूराज
Share:

फ़हद फ़ासिल के साथ उनकी हालिया फिल्म में उनके समीक्षकों द्वारा प्रशंसित भूमिका उनके लिए अवसर खोल रही है, जिसमें विशाल के साथ उनका वर्तमान तमिल-तेलुगु द्विभाषी नाटक भी शामिल है। फिल्म, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से V31 है, उनको नवोदित थू पा सरवनन द्वारा अभिनीत किया गया है और यह "एक दिलचस्प और अभिनव कहानी" है, जिसमें उन्होंने एक केंद्रीय चरित्र निभाया है, भले ही यह एक नकारात्मक है।

बाबूराज कहते हैं- ''विशाल जाहिर तौर पर फहद फ़ासिल की सभी फ़िल्में देखते हैं और इसी तरह मैं उनके रडार पर आया। फिल्म तीन ट्रैक के साथ आगे बढ़ती है, विशाल की कहानियों के साथ, डिंपल हयाती द्वारा चित्रित महिला चरित्र की। "तीन कहानियां एक समाधान की ओर बढ़ रही हैं, और यह केवल दूसरे भाग में है कि निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमारे पात्र एक-दूसरे का सामना करते हैं। अभिनेता ने एक सांसद के बेटे की भूमिका निभाई है, जो एक व्यवसायी है और उसकी अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं हैं। लगभग एक सप्ताह पहले हैदराबाद में शूटिंग में शामिल हुए बाबूराज कहते हैं, ''हालांकि वह विरोधी है, लेकिन जिस तरह से वह व्यवहार करता है, उसके लिए उसके अपने तर्क हैं।'' विशाल का किरदार किसी ऐसे व्यक्ति का है जिसे अभी-अभी पुलिस सलेक्शन मिला है।

हाल ही में पत्नी और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस वाणी विश्वनाथ के साथ जिम में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, लेकिन बाबूराज का कहना है कि यह तस्वीर वाणी की जानकारी के बिना अपलोड की गई थी। “वह पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हो गई है और अब बच्चों की परवरिश के लिए समर्पित है। उनसे हमेशा वापस आने और पटकथा सुनने के लिए अनुरोध किया जाता है, लेकिन उनके पास इसमें से कोई भी नहीं होगा। वह मुश्किल से फैमिली फोटो के लिए भी पोज देती हैं। बच्चों ने उसे इस जिम की तस्वीर में शामिल किया।

13 साल की उम्र में संघ से जुड़े, भाजपा अध्यक्ष और यूपी के सीएम भी रह चुके हैं राजनाथ सिंह

RBI ने बैंकों को संवेदनशील पदों पर कार्यरत कर्मचारियों के लिए अनिवार्य अवकाश नीति के जारी किए निर्देश

इस्लामिक काउंसिल ने घरेलू हिंसा विधेयकों पर कानून को किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -