बबेरू कोतवाली ने छात्र को बनाया एक दिन का कोतवाली प्रभारी
बबेरू कोतवाली ने छात्र को बनाया एक दिन का कोतवाली प्रभारी
Share:

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली में महिला शक्ति मिशन के तहत कक्षा 9वीं की स्टूडेंट को एक दिन का कोतवाली प्रभारी बना दिया गया है। जिसमें छात्रा नें कोतवाली प्रभारी का कार्यभार संभालते ही पूरे कोतवाली परिसर का निरीक्षण करने वाली है। थाने पर आए हुए फरियादियों की समस्याएं सुन रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बांदा जनपद जहां पर महिला शक्ति मिशन के तहत महिलाओं को जागरूकता को बढ़ा रही है। उसी परिप्रेक्ष्य में में आज उपजिलाधिकारी सौरभ शुक्ला व क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार पांडे के मौजूदगी में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जय श्याम शुक्ल के द्वारा 1 दिन का कोतवाली प्रभारी जेपी शर्मा इंटर कॉलेज के 9वीं की छात्रा जूही कसौधन पुत्री ओमप्रकाश कसौधन को कोतवाली प्रभारी बनाया गया।

इसमें कोतवाली पर पहुंचते ही जूही कसौंधन ने कोतवाली के कार्यालय, कंप्यूटर कक्ष, महिला कक्ष, बंदी ग्रह, व रसोईघर, का निरीक्षण किया और साफ-सफाई व रजिस्टरों के सही से रखरखाव के निर्देश दिए और आज थाना दिवस में आये हुए फरियादियों की समस्याएं सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया और वहीं पर महिला फरियादियों को न्याय दिलाये जाने का भरोसा दिलाया।

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन

नेहा कक्कड़ की बिदाई का वीडियो आया सामने, कुछ ऐसा रहा नेहा का हाल

आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -