कल्लू के दोस्त विजय ने रचाई शादी, बंगाली बाला मोहिनी को बनाया जीवनसाथी

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू के दोस्त विजय गुप्ता ने बंगाली बाला मोहिनी घोष से शादी रचा ली है. इस खास मौके पर कल्लू भी मौजूद रहे, साथ हे उन्होंने इस जोड़ी को शादी के लिए लिए बधाई भी दी. लेकिन जरा ठहरिए...यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है और अब इसके सच्चाई भी जान लीजिए. आपको बता दें कि यह एक फिल्म का सीन है. क्योंकि जब सीजन शादियों का हो, तो इसके प्रभाव से सिनेमाई पर्दे भी कहाँ बचते हैं. यही हुआ है मोहिनी और विजय गुप्ता के साथ.

बता दें कि यह पूरा मामला फिल्मी है, जब कल्लू के सामने मोहिनी घोष ने विजय गुप्ता के साथ सात फेरे लिए. बताया जा रहा है कि यह फोटो चंदन उपाध्याय की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बब्‍बर’ की है और इसमें अरविंद अकेला कल्लू और विजय गुप्ता की जोड़ी पहली बार एक साथ देखी जाएगी. जबकि बंगले बाला मोहिनी घोष भी इसमें होगी. खबर है कि इसके शूटिंग लखनऊ और मायानगरी मुंबई में पूरी की जा चुकी है. 

इसमें विजय गुप्ता के अपोजिट मोहिनी जबकि कल्लू के अपोजिट उनकी लकी चार्म तनुश्री नजर आने वाली हैं. फिल्‍म ‘बब्‍बर’ को लेकर निर्देशक चंदन उपाध्याय ने दावा करते हुए कहा है कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित होने के लिए तैयार है. उन्होंने माना कि फ़िल्म में काफी कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा, लेकिन फ़िल्म की कहानी भोजपुरी समाज का ही प्रतिनिधित्व करेगी. जबकि विजय ने बताया कि ये तो एक झलक है, फ़िल्म में मोहिनी के साथ हमारी जोड़ी खूब जमेगी. फिल्म में कल्लू, विजय, मोहिनी और तनुश्री के साथ हीइ अहम किरदारों में संजय पाण्डेय, बृजेश त्रिपाठी भी नजर आएंगे. 

निरहुआ ने दमदार रैप से पाकिस्तान को लगाई लताड़, 'लात वाला भूत' जमकर हो रहा वायरल

सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग

इस भोजपुरी वीडियो को देखर पानी-पानी हो जाएंगे आप, कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार

VIDEO : काजल की पतली कमर देख बेकाबू हुए खेसारीलाल, अंधेरी रात में जमकर किया ऐसा काम कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -