निरहुआ ने दमदार रैप से पाकिस्तान को लगाई लताड़, 'लात वाला भूत' जमकर हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा में जुबलीस्टर के नाम से ख़ास पहचना रखने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर एक भोजपुरी सॉन्ग तैयार किया है. बता दें कि इस वीडियो को निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इस वीडियो में निरहुआ भोजपुरी में रैप करते हुए पुलवामा हमले की कड़े शब्दों में आलोचना कर रहे हैं, साथ ही वे पाकिस्तान को भी इस रैप में जमकर लताड़ लगा रहे हैं. इतना ही नहीं निरहुआ ने भोजपुरी रैप सॉन्ग के जरिए आतंकियों को 'लात वाला भूत...' बतलाया है. 

खास बात यह है कि इसका पूरा वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन भी दिया है और साथ ही लिखा है कि 'लात वाला भूत साला माने नहीं बात से...व्यर्थ नहीं जाए बलिदान हर शहीद के...' आप दूँ सकते है कि निरहुआ ने पुलवामा मे हुए आतंकी हमले का रैप सॉन्ग में जिक्र किया है और यह पूरा गाना इसी पर टिका हुआ है. फ़िलहाल तो यह इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. 

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त 14 फरवरी को हमला हुआ था, जब सीआरपीएफ (CRPF) का काफिला गुजर रहा था. इस काफिले में भारतीय सेना की 78 से अधिक गाड़ियां थी, जिसमे कुल 2578 जवान सवार थे. जानकारी के मुताबिक़, इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने ली और इसे आत्मघाती बताया. निरहुआ के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो 15 फरवरी को इनकी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' Nirahua Chalal London रिलीज हुई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Laat wala bhoot sala mane nhi baat se# vyarth nhi jaye balidaan har shaheed ke 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

'राजकुमार' बन विशाल ने लूटी महफ़िल, धमाकेदार ट्रेलर से मचाया कोहराम

VIDEO : आपका दिन बना देगा यह भोजपुरी गाना, मूड करा गरम, छोड़ अब शरम....

अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान

VIDEO : कुर्ती खोल दो या सलवार, हिलाकर रख देंगे आपको ये भोजपुरी कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -